1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अर्शी खान की सलमान से अपील : स्वयंबर में ढूंढ़ दें दूल्हा

अर्शी खान की सलमान से अपील : स्वयंबर में ढूंढ़ दें दूल्हा

शो के फॉर्मेट के मुताबिक, इसमें अर्शी खुद यह तय करेंगी कि उनके किसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ना है यानि कि किसे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनना है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2021 21:15 IST
अर्शी खान की सलमान से अपील : स्वयंबर में ढूंढ़ दें दूल्हा- India TV Hindi
Image Source : ARSHI KHAN अर्शी खान की सलमान से अपील : स्वयंबर में ढूंढ़ दें दूल्हा

मुंबई: 'बिग बॉस 14' से मशहूर हुईं अभिनेत्री अर्शी खान ने रिएलिटी शो 'स्वयंवर' के साथ टेलीविजन में फिर से अपनी वापसी की हैं। वह चाहती हैं कि बिग बॉस के मेजबान सलमान खान सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें। अर्शी ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि सलमान साहब को शो में दूल्हा ढूंढने में मेरी मदद करनी चाहिए। वह इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने और सफल होने में मेरी मदद की है। उन्होंने मुझे 'बिग बॉस' में जीवन भर का सबक दिया है।"

शो के फॉर्मेट के मुताबिक, इसमें अर्शी खुद यह तय करेंगी कि उनके किसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ना है यानि कि किसे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनना है।

'विष' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं अर्शी का कहना है कि 'स्वयंवर' के बाद उनका प्लान ओटीटी के और अधिक प्रोजेक्ट्स में शामिल होना है।

वह कहती हैं, "ओटीटी स्क्रीन के लिए मेरे पास फिलहाल कई सारे ऑफर हैं, लेकिन मैं इन्हें कर नहीं पा रही हूं क्योंकि अपने 'स्वयंवर' की शूटिंग में अभी व्यस्त हूं। लेकिन यह खत्म कर लेने के बाद मैं एक्टिंग में दोबारा अपनी वापसी करूंगी और कई सारे ओटीटी प्रोजेक्ट्स साइन करूंगी।"

Click Mania
bigg boss 15