Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिग बॉस फेम अर्शी खान भी हुईं कोविड पॉजिटिव, कहा, 'सुरक्षित रहें और दुआ करें'

 अर्शी खान का परीक्षण 19 अप्रैल को मुंबई हवाई अड्डे पर किया गया था, और कोविड -19 परीक्षण की रिपोर्ट आज आई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 21, 2021 21:23 IST
arshi khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARSHI KHAN बिग बॉस फेम अर्शी खान भी हुईं कोविड पॉजिटिव

बिग बॉस फेम अर्शी खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं, एक्ट्रेस COVID-19 के लिए टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभिनेत्री ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट साझा किया। उन्होंने बताया कि उनका परीक्षण 19 अप्रैल को मुंबई हवाई अड्डे पर किया गया था, और कोविड -19 परीक्षण की रिपोर्ट आज आई।

अर्शी ने लिखा है, "मुझे अभी-अभी एयरपोर्ट के अधिकारियों से COVID परीक्षण रिपोर्ट मिली है, जो 19 अप्रैल को दिन में हुई थी और मेरी COVID रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं हल्के लक्षणों का सामना कर रही हूं। "कृपया सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें। अल्लाह आप सभी को खैरियत से रखे।”

अर्शी के प्रशंसकों ने अभिनेत्री के जल्द ठीक होने की दुआ की। उनके बिग बॉस 14 के हाउसमेट और दोस्त राहुल महाजन और शार्दुल पंडित ने भी जल्द ठीक होने की लिए विश किया।

इससे पहले, अर्शी ने किसानों के बारे में अपनी चिंता दिखाई थी जिन्होंने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखा है। एक्ट्रेस ने लिखा था- "मैं राजधानी से लुधियाना की यात्रा कर रहा हूं। मैंने सुना है कि हमारे किसान अभी भी विरोध पर हैं। मैं उनके बारे में चिंतित हूं क्योंकि कोविड -19 मामले बढ़ रहे हैं। मैं सरकार से अनुरोध करना चाहती हूं कि वे जल्द से जल्द उनकी इच्छा को पूरा करें और मदद करें।" 

ये भी पढ़ें-

सलमान खान की 'राधे' 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ पे-पर-व्यू स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पिता के निधन की खबर सुन मुंबई वापस लौटीं हिना खान को पैपराजी ने घेरा, विकास गुप्ता ने बताया - असंवेदनशील

उर्वशी ढोलकिया की फैमिली चाहती हैं उनकी दूसरी शादी, अभिनेत्री ने जाहिर की अपनी मंशा

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement