Friday, April 26, 2024
Advertisement

अर्शी खान की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव, कहा- अभी नहीं शुरू करूंगी काम

अर्शी खान ने प्रशंसकों को प्रोत्साहित करते हुए कहा, जब आप कोविड पॉजिटिव होते हैं, तो आपको अपने दिमाग और दिल में भी पॉजिटिव रहना चाहिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2021 23:19 IST
arshi khan- India TV Hindi
Image Source : ARSHI KHAN  अर्शी खान की कोविड रिपोर्ट आई निगेटि

मुंबई:एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान की रिपोर्ट अब कोरोना नेगेटिव आई है। उनका कहना है कि वह काम पर वापस जाने से पहले थोड़ा इंतजार करेंगी। एक्ट्रेस ने कहा, भगवान का शुक्र है, मैं अब नेगेटिव हूं। यह मेरे लिए खुद की देखभाल करने का समय था। मैंने अच्छी तरह से खाया और उचित देखभाल की। मैंने बहुत सारे फल, जूस और दवाइयां लेना सुनिश्चित किया। इसके अलावा मैंने योग किया और इसे आसान बना दिया।

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

अर्शी खान ने प्रशंसकों को प्रोत्साहित करते हुए कहा, जब आप कोविड पॉजिटिव होते हैं, तो आपको अपने दिमाग और दिल में भी पॉजिटिव रहना चाहिए। मैं हर किसी को सलाह दूंगी कि आप घबराएं नहीं और एक अच्छे डॉक्टर से सलाह लें। आप समय के साथ ठीक हो जाएंगे।

अर्शी का कहना है कि वह काम पर वापस जाने से पहले थोड़ी देर इंतजार करने वाली हैं।

18 साल के स्टूडेंट के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता का साया उठ जाने के बाद अभिनेता ने किया राशन और पढ़ाई का इंतजाम

उन्होंने कहा, मैं ठीक हो गई हूं, लेकिन इस वायरस के कारण आई कमजोरी को दूर करने के लिए, काम पर वापस जाने से पहले कुछ समय का इंतजार कर रही हूं। यही समय है, जब सभी को अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता के रूप में रखना चाहिए और जल्द से जल्द टीकाकरण करवाना चाहिए। यदि आपको लक्षण हैं तो कृपया जांच करवाने में संकोच न करें।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement