Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13: असीम रियाज का 6 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, वरुण धवन के साथ इस फिल्म में आ चुके हैं नज़र

असीम रियाज मॉडलिंग के क्षेत्र में सक्रिय हैं और वरुण धवन के साथ काम कर चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2020 15:39 IST
asim riaz main tera hero- India TV Hindi
'मैं तेरा हीरो' फिल्म में वरुण धवन और असीम रियाज

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। 15 फरवरी 2020 को इस सीजन के विनर की अनाउंसमेंट की जाएगी। घर में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बचे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर असीम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो वरुण धवन के साथ 'मैं तेरा हीरो' फिल्म में नज़र आ रहे हैं।

'मैं तेरी हीरो' फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। इसमें वरुण धवन, इलियाना डिक्रूज और नरगिस फाखरी जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी। अब जबकि असीम रियाज बिग बॉस के घर में हैं और उनकी पॉपुलैरिटी पहले से ज्यादा बढ़ चुकी है, इसलिए उनका 6 साल पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Watch: बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले आरती सिंह को दर्शकों के सामने दिखाया गया उनका पूरा सफर

इस वीडियो में एक फाइट सीन है, जिसमें असीम रियाज गुंडों की तरफ से वरुण धवन को पीटने के लिए आते हैं। इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

बता दें कि वरुण धवन कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे। वो श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को प्रमोट करने घर के अंदर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि असीम और सिद्धार्थ दोनों ही उनके साथ काम कर चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement