Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' शो को लेकर नकुल महेता और दिशा परमार की क्या है राय, जानिए

इस शो की कहानी 30 के दशक में शहरी अकेलेपन और शादी के बंधन में बंधने के बाद आपसी विश्वास और सम्मान के साथ प्यार में पड़ने के इर्द-गिर्द घूमती है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस एकता कपूर ने दो लीड्स के साथ प्रोमो लॉन्च किया था।

Written by: IANS
Published on: August 13, 2021 14:48 IST
bade achhe lagte hain 2  nakul mehta disha parmar latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NAKUULMEHTA/DISHAPARMAR 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' शो को लेकर नकुल महेता और दिशा परमार की क्या है राय, जानिए   

अभिनेता नकुल मेहता और दिशा परमार आगामी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में 'राम' और 'प्रिया' की भूमिकाएं निभाकर बेहद खुश हैं। 'इश्कबाज' शो में 'शिवाय' का किरदार निभाने के लिए पहचाने जाने वाले नकुल का कहना है कि वह 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनकर खुश हैं क्योंकि यह उनकी मां का पसंदीदा शो था।

उन्होंने कहा, "मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं। 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक ऐसा प्रतिष्ठित शो रहा है, सचमुच मैं इसे देखकर बड़ा हुआ हूं। यह मेरी मां का पसंदीदा शो है। इसलिए यह मेरी मां और उन सभी माताओं के लिए एक ट्रिब्यूट है जिन्हें वास्तव में इसे देखने में आनंद आता है।"

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लीड किरदार आए सामने, एकता कपूर ने रिलीज किया प्रोमो

कहानी 30 के दशक में शहरी अकेलेपन और शादी के बंधन में बंधने के बाद आपसी विश्वास और सम्मान के साथ प्यार में पड़ने के इर्द-गिर्द घूमती है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस एकता कपूर ने दो लीड्स के साथ प्रोमो लॉन्च किया था।

'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' की अभिनेत्री दिशा परमार ने भी अपना उत्साह साझा किया। वह आगे कहती हैं, "बड़े अच्छे लगते हैं- मेरा सर्वकालिक पसंदीदा शो है। मैं इस शो से जुड़कर वास्तव में खुश और गर्व महसूस कर रही हूं। यह शायद मेरे करियर की अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है।"

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' का प्रसारण होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement