1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. टीवी सीरियल 'बहू बेगम' के सेट पर शूटिंग के समय लगी आग, कोई हताहत नहीं

टीवी सीरियल 'बहू बेगम' के सेट पर शूटिंग के समय लगी आग, कोई हताहत नहीं

सीरियल 'बहू बेगम' के सेट पर शूट के दौरान आग लग गई थी। इस दौरान एक सीन शूट हो रहा था। इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2019 18:23 IST
Bahu begam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bahu begam

सीरियल बहू बेगम के सेट पर कल आग लग गई थी। हालांकि यह आग कम थी जिसकी वजह से इस पर काबू पा लिया गया था। आग के समय शो की कास्ट एसजे स्टूडियो, अंधेरी में शूटिंग कर रहे थे।

स्दोपटॉबॉयी की रिपोर्ट के मुताबिक दोपहर को 3 बजे करीब आग लगी थी। इस दौरान शो में रजिया मिर्जा का किरदार निभाने वाली सिमोन सिंह शूटिंग कर रही थीं।

स्पॉटबॉय को सेट के एक व्यक्ति ने बताया, आग ज्यादा नहीं थी। भगवान की कृपा से किसी को चोट नहीं लगी। बैटरी में ब्लास्ट हुआ था और पास में कुछ फैब्रिक रखे होने की वजह से आग पकड़ ली। सेट से सभी आर्टिस्ट और क्रू मैंबर को बाहर निकाल दिया गया था। सेट का कुछ हिस्सा खराब हो गया लेकिन कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

आपको बता दें शो में एक मुस्लिम फैमिली की कहानी दिखाई गई है। लोगों को यह शो काफी पसंद आ रहा है और रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है।

Also Read:

Nach Baliye 9: शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के रियल लाइफ में नहीं हैं कपल!

Indian Idol 11 को जज करेंगे अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शूट किया प्रोमो!

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X