Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

BB14: सलमान खान ने कहा- साल का सबसे निगेटिव वर्ड पॉजिटिव, सेट पर कोविड से बचने के लिए कड़े इंतजाम

कोरोना वायरस महामारी के बीच देश के लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रमों में से एक 'बिग बॉस' के नए सीजन की शुरुआत शनिवार रात मेजबान सलमान खान ने की है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2020 17:42 IST
bigg boss 14, bb14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- COLORS TV बिग बॉस 14 के सेट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। कोविड-19 के बीच एहतियात के साथ बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हुई है। कोरोना वायरस महामारी के बीच देश के लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रमों में से एक 'बिग बॉस' के नए सीजन की शुरुआत शनिवार रात मेजबान सलमान खान ने की है। इस दौरान सलमान खान ने कहा, ''इस साल सबसे ज्यादा नकारात्मक शब्द पॉजिटिव है।''  दरअसल सलमान खान कोरोना पॉजिटिव के संदर्भ में ये बात कही थी।

सलमान खान ने कहा कि लॉकडाउन ने लोगों को घर का काम करना सिखाया, चाहे वह बर्तन साफ करना हो या फर्श की सफाई करना। बॉलीवुड कलाकार ने कहा कि लॉकडाउन ने हमें अतीत का सम्मान करना सिखाया है। खान ने बताया कि महामारी को ध्यान में रखते हुए इस बार लाइव शो में सेट पर दर्शक मौजूद नहीं होंगे। इस शो के निर्माण से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों ने घर में प्रवेश से पहले अलग अलग क्वारंटीन की अवधि पूरी कर ली है। सेट पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं, सब कुछ सैनिटाइज किया जा रहा है, वहीं  प्रतियोगियों के आने से पहले 24 घंटे के लिए घर बंद रहा जिससे घर पूरी तरह से कोरोना से सुरक्षित रहे।

बिग बॉस के पुराने सीजन्स के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान इस शो में 'तूफानी सीनियर्स' के रूप में आए हैं। जो घर में घुसने से पहले प्रतियोगियों को कुछ टास्क दे रहे हैं।

अगले 15 दिन में यह घर से जुड़े महत्वपूर्ण फैसले लेने में अहम भूमिका निभाएंगे। खान ने दर्शकों का परिचय इस शो के प्रतिभागियों से कराया। इस शो में टीवी कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक, अभिनेता एजाज खान, जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मलखानी, पवित्रा पूनिया, गायक राहुल वैद्य, गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार, मॉडल शहजाद देओल, गायिका-मॉडल सारा गुरपाल और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री निक्की तम्बोली हैं।

Bigg Boss 14: ग्रैंड प्रीमियर पर ही इन चार कंटेस्टेंट्स को लगा झटका, माथे पर लगा रिजेक्शन का ठप्पा

कलाकार एजाज खान का कहना है कि इस शो का स्वरूप ऐसा है, जो प्रतिभागियों को उनका 'वास्तविक' व्यक्तित्व दिखलाने पर मजबूर कर देता है। एजाज खान ने कहा कि पहले वह मानते थे कि 'बिग बॉस' प्रतिभागियों के बीच एक-दूसरे पर चिल्लाने का मुकाबला है। लेकिन अब उन्हें लगता है कि ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि इस शो में लोगों का असल रूप सामने आ ही जाता है क्योंकि कोई भी दो सप्ताह से ज्यादा समय तक बनावटी व्यवहार नहीं कर सकता।

Bigg Boss 14 Promo: घर में जाते ही जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच छिड़ी जंग, ये है वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement