Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 Promo: घर में जाते ही जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच छिड़ी जंग, ये है वजह

जैस्मीन भसीन टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जबकि निक्की तंबोली साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2020 14:53 IST
bigg boss 14 new promo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @COLORSTV घर में जाते ही पहले दिन निक्की तंबोला और जैस्मीन भसीन के बीच होगा झगड़ा

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है और घर के अंदर जाते ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा भी शुरू हो गया है। जी हां, पहले एपिसोड में आपको टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन और साउथ अभिनेत्री निक्की तंबोली के बीच तकरार देखने को मिलेगी। दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि जैस्मीन रो पड़ती हैं। 

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट्स लीविंग एरिया में बैठे हुए हैं, जहां जैस्मीन और निक्की के बीच बर्तन धोने को लेकर बहस छिड़ जाती है। निक्की कहती हैं कि बर्तन धोने से उनके नाखून खराब हो जाएंगे। इस पर जैस्मीन उन्हें खाना बनाने के लिए बोलती हैं, लेकिन निक्की ये काम करने से भी इनकार कर देती हैं। 

Bigg Boss 14: ग्रैंड प्रीमियर पर ही इन चार कंटेस्टेंट्स को लगा झटका, माथे पर लगा रिजेक्शन का ठप्पा

इसके बाद घर में निक्की और जैस्मीन के बीच घमासान मच जाता है। दोनों एक-दूसरे को भला-बुरा बोलती हैं और इसके बाद जैस्मीन रोने लगती हैं, निक्की भी अपने आंसूं नहीं रोक पाती हैं। अब दोनों के बीच ये झगड़ा कितना आगे तक जाएगा, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

इससे पहले भी कलर्स ने एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें ये दिखाया गया कि तूफानी सीनियर्स कुछ ऐसा करने वाले हैं, जिससे रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स के होश उड़ जाएंगे। बता दें कि ग्रैंड प्रीमियर पर रुबीना दिलैक, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू और निशांत सिंह मल्कानी को रिजेक्ट कर दिया गया था। अब इन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, ये भी आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। 

बता दें कि इस बार घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मल्कानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद दाखिल हुए हैं। इनके साथ हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी कुछ समय के लिए घरवालों के साथ रहेंगे। ये तीनों ही बिग बॉस के अलग-अलग सीजन में नज़र आ चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement