Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 December 19 Highlights: आसिम रियाज के रूप में मिला घरवालों को नया कैप्टन

Bigg Boss 13 December 19 Highlights: बिग बॉस 13 में आसिम रियाज बन गए हैं घर के नए कप्तान।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 19, 2019 23:57 IST
Bigg Boss 13 December 19 Highlights- India TV Hindi
Bigg Boss 13 December 19 Highlights

Bigg Boss 13 December 19 Highlights: शहनाज और सिद्धार्थ की खट्टी-मीठी नोंकझोंक आज भी चलती है। सिद्धार्थ अभी भी नाराज हैं और शहनाज उन्हें मनाने की कोशिश कर रही हैं। दूसरी तरफ विकास और अरहान की लड़ाई हो जाती है। इसके बाद शेफाली बग्गा बिग बॉस का लेटर सभी घरवालों को पढ़कर सुनाती हैं। विकास का कैप्टन वाला कार्यकाल खत्म हो जाता है और अगले कैप्टन के लिए टास्क की घोषणा होती है। सिद्धार्थ इस कार्य के संचालक बनते हैं।

शहनाज आसिम को कैप्टन बनाना चाहती हैं क्योंकि वो उन्हें नॉमिनेशन से बचाएंगे, आसिम इस डील को मान लेते हैं। अरहान विकास से सपोर्ट मांगते हैं और विकास उन्हें मना कर देते हैं। टास्क शुरू होता है और विकास अपनी स्ट्रैटजी लगाते हैं। विशाल और मधुरिमा सबसे पहले आउट होते हैं। सेकंड राउंड में आरती भी इस रेस से बाहर हो जाती हैं। इसके बाद शेफाली बग्गा और शेफाली जरीवाला भी बाहर हो जाती हैं। विकास चाहते हैं आसिम कैप्टन बनें और वो खुद गेम से बाह हो जाते हैं। इसके बाद अरहान गुस्सा हो जाते हैं और विकास से लड़ाई कर बैठते हैं।

सिद्धार्थ बिग बॉस को बताते हैं कि आसिम घर के नए कैप्टन बने हैं और ड्राइवर की गाड़ी शहनाज जीतती हैं। बिग बॉस दोनों को बधाई देते हैं।

दूसरी तरफ विकास सिद्धार्थ को शहनाज को लेकर समझाते हैं लेकिन सिद्धार्थ नहीं मानते हैं। वो कहते हैं कि शहनाज फ्लिप करती हैं। जब उन्हें जरूरत होती है तभी वो पास आती हैं। ये सुनकर शहनाज और दुखी हो जाती हैं। इसके बाद शहनाज को विकास सिद्धार्थ को मनाने का तरीका बताते हैं। लेकिन सिद्धार्थ किसी की सुनने की तैयार नहीं हैं। दूसरी तरफ सिद्धार्थ माहिरा को पारस का नाम लेकर चिढ़ाते हैं। आसिम के कैप्टन बनने पर अरहान उनके लिए केक बनाते हैं।

रात में फिर से शहनाज सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती हैं। शहनाज उनके पैर दबाती हैं और सॉरी बोलती हैं। सिद्धार्त मान जाते हैं और उनसे शरीर दबाने को कहते हैं। शहनाज उनकी कमर और आसिम पैर दबाते हैं। अगले दिन की शुरुआत 'चोरी चोरी किया रे' गाने से होती है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement