Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 हाईलाइट्स 30 जनवरी: कश्मीरा शाह ने विकास गुप्ता को कहा 'सबसे बड़ा फ्लिपर'

बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। सभी दर्शक फिलहाल ये जानने में उत्सुक हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के बाद घर का अगला कप्तान कौन बनेगा?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2020 0:00 IST
बिग बॉस 13 हाईलाइट्स 30...- India TV Hindi
बिग बॉस 13 हाईलाइट्स 30 जनवरी

मुंबई: बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। सभी दर्शक फिलहाल ये जानने में उत्सुक हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के बाद घर का अगला कप्तान कौन बनेगा? वहीं कश्मीरा शाह घर में विकास गुप्ता को उनके डिक्टेटरशिप वाले बिहैवियर की वजह से बर्दाश्त नहीं पा रही हैं, कश्मीरा तो उन्हें फ्लिपर तक कह देती हैं। 

आज के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को टास्क देते हैं कि वो लोग कुछ वीडियो बनाए जिसमें घर में हुई घटना शामिल हो। इसके बाद रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा मिलकर वीडियो बनाते हैं। वहीं दूसरी तरफ आरती सिंह, विशाल सिंह, शहनाज गिल और आसिम रियाज मिलकर वीडियो बनाते हैंl सभी घरवालों को तय करना होता है कि किसका वीडियो बेस्ट है, लेकिन सभी का वीडियो अच्छा होता है और घरवाले डिसाइड नहीं कर पाते हैं। वहीं बिग बॉस भी उन सभी की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि सभी का वीडियो शानदार है। हिमांशी खुराना शहनाज गिल के मेकअप आर्टिस्ट का फोटो भी फाड़ देती है।

हिमांशी ने कहा कि दोनों की मेकअप आर्टिस्ट एक थी और वो एक दूसरे के बारे में भड़काया करती थी जिससे दोनों में दूरियां आ गईं। दूसरी तरफ रश्मि देसाई और विशाल में भी बहस होती है।

विकास गुप्ता आरती सिंह से बात करने आते हैं लेकिन कश्मीरा शाह उनसे गुस्सा हो जाती हैं।

कश्मीरा और विकास गुप्ता में एक बार फिर टास्क को लेकर झगड़ा हो जाता है। कश्मीरा, विकास को काफी कुछ सुनाती हैं। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement