Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज गिल की नौटंकी पर आया भाई का जवाब, वो रियल लाइफ में भी ऐसी ही है

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी शहनाज गिल ने अपनी मासूमियत और प्यारे अंदाज से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 29, 2020 18:18 IST
बिग बॉस 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी शहनाज गिल ने अपनी मासूमियत और प्यारे अंदाज से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। हालांकि कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि वह शो में रियल नहीं हैं। यहां तक कि शो में अपनी ननद आरती सिंह को अपना समर्थन देने घर में पहुंची अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने भी एक हालिया एपिसोड में हुई बातचीत के दौरान शहनाज को फेक बताया। घर में जाने से पहले शहनाज के भाई शहबाज ने आईएएनएस से बात की और कहा कि वह शो में वही हैं जो वह वास्तव में हैं।

क्या पहले से शादीशुदा हैं आसिम और हिमांशी?

शहबाज ने कहा, "वह फेक नहीं है। वह कैमरे के लिए कुछ भी नहीं कर रही है। शहनाज ऐसी ही है। वह गेम के लिए नहीं बदली है। मैं उसका भाई हूं और उसे अच्छे से जानता हूं। जैसी वह बाहर है वैसी ही वह अंदर है।"

मिथाली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' से तापसी पन्नू का पहला पोस्टर आया सामने

बता दें, शहनाज गिल खुद  को पंजाब की कटरीना कैफ कहती हैं। शहनाज की मासूमियत पर बहुत सारे लोग उनकी तारीफ करते हैं और उन्हें एंटरटेनिंग पाते हैं वहीं कुछ लोग उन्हें बनावटी और फेक भी कहते हैं। शहनाज गिल पहले पारस छाबड़ा के साथ थीं, लेकिन इन दिनों उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। ट्विटर पर सिडनाज ट्रेंड होता रहता है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement