1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती?

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती?

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 30, 2020 9:58 IST
himanshi khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMHIMANSHIKHURANA हिमांशी खुराना

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी। हिमांशी ने लिखा था-  मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं पूरी सावधानियां बरतने के बाद कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। जैसा की आप सब जानते हैं मैं दो दिन पहले प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी और उस जगह पर बहुत सारे लोग थे तो शाम को शूट पर जाने से पहले मैंने टेस्ट कराने का सोचा। मैं अपने संपर्क में आए लोगों से कहना चाहती हूं कि वह अपना टेस्ट करवा लें और प्रोटेस्ट के दौरान पूरी सावधानियां बरतें। यह मेरी सभी से रिक्वेस्ट है कि यह बात ना भूलें की हम लोग महामारी से जूझ रहे हैं।  प्लीज अपना ध्यान रखें।

हिमांशी ने बताया था कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वह घर में ही क्वांटीन थी लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमांशी को 105 डिग्री बुखार होने के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन भी कम हो गया था। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशी लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती हैं। 

सूत्रों के मुताबिक हिमांशी शनिवार की शाम को कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी।  लेकिन उन्हें बाद में अस्पताल ले जाना पड़ा क्योंकि उसका ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर वास्तव में कम था और उसका तापमान 105 था। इसलिए एम्बुलेंस के माध्यम से अभिनेत्री को चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट करना पड़ा और अब वह डॉक्टर की निगरानी में है।

कुछ समय पहले हिमांशी खुराना ने किसान बिल पर अपनी राय रखते हुए एक वीडियो शेयर किया था। 

बिग बॉस 12 के बाद हिमांशी खुराना लगातार म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। वह आसिम रियाज के साथ कल्ला सोहना नहीं, अफसोस करोगे सहित कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X