1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 13: आरती से मिलकर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक, बोले- तुम्हारा भाई कहलाने पर गर्व

बिग बॉस 13: आरती से मिलकर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक, बोले- तुम्हारा भाई कहलाने पर गर्व

कृष्णा अभिषेक लोकप्रिय अभिनेता और कॉमेडियन हैं, हालांकि उन्हें कुछ स्कूली बच्चों द्वारा 'बिगबॉस 13' की प्रतिभागी आरती सिंह के भाई के तौर पर पहचाने जाने पर फक्र महसूस हुआ। 

IANS IANS
Published on: January 15, 2020 23:38 IST
aarti singh- India TV Hindi
aarti singh

कृष्णा अभिषेक लोकप्रिय अभिनेता और कॉमेडियन हैं, हालांकि उन्हें कुछ स्कूली बच्चों द्वारा 'बिगबॉस 13' की प्रतिभागी आरती सिंह के भाई के तौर पर पहचाने जाने पर फक्र महसूस हुआ। गोविंदा के भांजे कृष्णा का कहना है कि वह पल उनकी जिंदगी का सबसे गर्व वाला पल था।

'बिगबॉस' में करीब चार महीने से रह रहे प्रतिभागियों को शो के एक राउंड यानी फैमिली राउंड के दौरान घरवालों से मिलवाया गया। ऐसे में घर में बंद प्रतिभागियों के लिए भावुक होना लाजिमी था।

दीपिका पादुकोण ने किया एक्सपेरिमेंट 'क्या मार्केट में आसानी से मिल जाता है एसिड?, रिजल्ट हैरान करने वाला 

ऐसा ही एक नजारा कृष्णा और आरती के बीच देखा गया। जब दोनों भाई-बहन बिगबॉस के घर में मिले। कृष्णा ने आरती को बताया कि पूरे घर को उन पर गर्व है, क्योंकि घर में उन्होंने अपनी गरिमा बनाए रखी है।

ए आर रहमान की जीवनी बनी पॉपुलर बायोग्राफी, ट्विंकल खन्ना की किताब ने जीता क्रॉसवर्ड बुक अवॉर्ड

आरती से मिलने के दौरान आंखों में आंसू लिए कृष्णा ने आरती को बताया कि जब वे शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली गए हुए थे, तब कुछ स्कूली बच्चों ने उन्हें आरती का भाई कह कर संबोधित किया, जो कि उनकी जिंदगी का सबसे गर्व वाला पल था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X