Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13: आरती से मिलकर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक, बोले- तुम्हारा भाई कहलाने पर गर्व

कृष्णा अभिषेक लोकप्रिय अभिनेता और कॉमेडियन हैं, हालांकि उन्हें कुछ स्कूली बच्चों द्वारा 'बिगबॉस 13' की प्रतिभागी आरती सिंह के भाई के तौर पर पहचाने जाने पर फक्र महसूस हुआ। 

IANS Written by: IANS
Published on: January 15, 2020 23:38 IST
aarti singh- India TV Hindi
aarti singh

कृष्णा अभिषेक लोकप्रिय अभिनेता और कॉमेडियन हैं, हालांकि उन्हें कुछ स्कूली बच्चों द्वारा 'बिगबॉस 13' की प्रतिभागी आरती सिंह के भाई के तौर पर पहचाने जाने पर फक्र महसूस हुआ। गोविंदा के भांजे कृष्णा का कहना है कि वह पल उनकी जिंदगी का सबसे गर्व वाला पल था।

'बिगबॉस' में करीब चार महीने से रह रहे प्रतिभागियों को शो के एक राउंड यानी फैमिली राउंड के दौरान घरवालों से मिलवाया गया। ऐसे में घर में बंद प्रतिभागियों के लिए भावुक होना लाजिमी था।

दीपिका पादुकोण ने किया एक्सपेरिमेंट 'क्या मार्केट में आसानी से मिल जाता है एसिड?, रिजल्ट हैरान करने वाला 

ऐसा ही एक नजारा कृष्णा और आरती के बीच देखा गया। जब दोनों भाई-बहन बिगबॉस के घर में मिले। कृष्णा ने आरती को बताया कि पूरे घर को उन पर गर्व है, क्योंकि घर में उन्होंने अपनी गरिमा बनाए रखी है।

ए आर रहमान की जीवनी बनी पॉपुलर बायोग्राफी, ट्विंकल खन्ना की किताब ने जीता क्रॉसवर्ड बुक अवॉर्ड

आरती से मिलने के दौरान आंखों में आंसू लिए कृष्णा ने आरती को बताया कि जब वे शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली गए हुए थे, तब कुछ स्कूली बच्चों ने उन्हें आरती का भाई कह कर संबोधित किया, जो कि उनकी जिंदगी का सबसे गर्व वाला पल था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement