Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई की सलमान खान लेंगे क्लास!

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में शनिवार को वीकेंड का वार में घरवालों ने आपस में जमकर लड़ाई की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2019 16:08 IST
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar- India TV Hindi
बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में सलमान खान और मल्लिका शेरावत

Bigg Boss 13 Latest Promo: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में शनिवार को वीकेंड का वार में घरवालों ने आपस में जमकर लड़ाई की। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और असीम रियाज आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर खूब पर्सनल कमेंट्स किए। ऐसे माहौल को देखकर शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स से काफी नाराज़ हैं। अब देखना होगा इस ड्रामे को लेकर वो रविवार को कैसे रिएक्ट करेंगे।

कलर्स ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड के प्रोमो शेयर किए हैं, जिसमें दिखाया गया है कि सलमान खान एक-एक करके असीम, पारस और सिद्धार्थ से लड़ाई के पीछे की वजह और पर्सनल कमेंट्स को लेकर वजह पूछ रहे हैं। इस दौरान पूरा माहौल काफी तनावपूर्ण दिखाई दे रहा है। ऐसे में सलमान घरवालों को कैसे समझाएंगे, ये देखना दिलचस्प होगा।

Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान के स्वैग और एक्शन से भरपूर एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज

इसके अलावा कलर्स ने एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें मल्लिका शेरावत स्टेज पर सलमान खान संग मस्ती भरा टास्क करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि मल्लिका कल रात घर में गई थीं और घरवालों के साथ भी गेम खेला था। 

एलिमिनेशन की बात करें तो पिछले हफ्ते हिंदुस्तानी भाऊ बेघर हुए थे। अब देखना होगा कि इस बार एविक्शन की गाज किस पर गिरेगी। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement