Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13: पराग त्यागी ने 'नल्ला' कहने पर आसिम रियाज को धमकाया

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की प्रतियोगी शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने शो के एक अन्य प्रतिभागी आसिम रियाज द्वारा उन्हें 'नल्ला' कहने पर धमकाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2020 19:52 IST
बिग बॉस 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की प्रतियोगी शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने शो के एक अन्य प्रतिभागी आसिम रियाज द्वारा उन्हें 'नल्ला' कहने पर धमकाया है। शो के नवीनतम एपिसोड में रियाज ने यह टिप्पणी की है। पराग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने 'नल्ला' वाली टिप्पणी को लेकर आसिम को धमकाया।

वीडियो में वह गुस्से में यह कहते हुए दिख रहे हैं, "अगर तुम लकी रहे तो मैं तुम्हें 'बिग बॉस' के घर में मिलूंगा, नहीं तो मैं तुमसे (आसिम रियाज) बाहर मिलने के लिए बेचैनी से इंतजार कर रहा हूं।" इसके अलावा पराग ने शेफाली की हाल ही में कप्तानी कार्य के दौरान के लिए प्रशंसा की और उन्हें बाघिन करार दिया।

हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई और आसिम को खुली धमकी देने के लिए पराग के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस के साइबर सेल को टैग किया। एक ने लिखा, "आसिम को धमकाने के लिए तुम्हें शर्म आनी चाहिए पराग त्यागी।" दूसरे ने लिखा, "मुंबई पुलिस इस वीडियो को देखें। पराग त्यागी क्या कह रहा है। हम इसे नहीं सहेंगे.. कुछ कार्रवाई करें..हैशटैग मुंबई पुलिस।"

आसिम के भाई उमर रियाज ने भी पराग पर निशाना साधते हुए कहा, "अपनी पत्नी का समर्थन करना एक बात है और आपको यह करना भी चाहिए, लेकिन मेरे भाई को खुलकर धमकाना, वह भी दूसरी बार, इसे अब मजाक में नहीं लिया जा सकता। कलम की ताकत हाथ की ताकत से अधिक है, सर।"

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement