Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिग बॉस के घर पर टूटी सारी हदें, शहनाज ने जड़ा सिद्धार्थ को थप्पड़ तो मधुरिमा ने विशाल को मारा चप्पल

बिग बॉस 13 के प्रोमो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर मधुरिमा और विशाल आदित्य सिंह की घमासान लड़ाई होगी। वहीं दूसरी ओर शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते में भी दरार आ जाएगी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 07, 2020 10:56 IST
shahnaaz , madhurima, bigg boss 13- India TV Hindi
shahnaaz and madhurima

बिग बॉस 13 में रोजाना कोई नया ड्रामा देखने को मिल रह है। सदस्यों के बीच लड़ाई होना तो आम बात हो गए है। इस एग्रेशन और लड़ाई की अब तो सारी हदें ही पार हो गए है। अपकमिंग एप्सोड में आपको थप्पड़ और चप्पल से पीटने के सीन दिखाई देंगे। जहां पिछले सप्ताह माहिरा ने गुस्से में पारस को थप्पड़ जाड़ा था। वहीं इस सप्ताह सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल और मधुरिमा-विशाल के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिलेगी। 

बिग बॉस 13 के प्रोमो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर मधुरिमा और विशाल आदित्य सिंह की घमासान लड़ाई होगी। वहीं दूसरी ओर शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते में भी दरार आ जाएगी। 

शहनाज और सिद्धार्थ की बात करें तो सिद्धार्थ माहिरा से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर इस घर में सबसे सही लड़की बात करें तो वो माहिरा है। इस बात को सुनकर शहनाज काफी अपसेट होती हैं और फिर वह अंदर जाकर बेड में रोने लगती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ उनसे बात करने आते हैं तो शहनाज उनसे कहती हैं कि तू मुझे रूला रहा है बहुत ज्यादा। इस बात पर सिद्धार्थ पूछते हैं कि कैसे रूला रहा हूं? यह सुनते ही गुस्से में शहनाज बेड के पास रखा समान और फोटोफ्रेम फेंक देती हैं और सिद्धार्थ को धक्का मारकर भगाने की कोशिश करती हैं और उन्हें थप्पड़ जड़ देती है। 

Golden Globe Award 2020: गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की विनर लिस्ट आईं सामने

इस वाक्या के बाद भी लड़ाई खत्म वहीं होती है। सिद्धार्थ गार्डन एरिया में आरती और दूसरे घरवालों के सामने शहनाज को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि यह जलन बहुत बड़ी चीज है एक बार लग जाए तो पीछा नहीं छोड़ती है। जिसके बाद फिर शहनाज को गुस्सा आता है और वह चप्पल लेकर सिद्धार्थ को मारने के लिए दौड़ती है। 

वहीं दूसरी ओर मधुरिमा  विशाल आदित्य सिंह के पीछे हाथ धोकर पड़ी है। दोनों के बीच जमकर झगड़ा होता है। जिसके बाद विशाल मधुरिमा से कहते है कि तू थूकने के लायक भी नहीं है। जिसके बाद गुस्से में मधुरिमा विशाल को चप्पल मार देती हैं। ऐसी बेइज्जती देखकर विशाल का पारा हाई हो जाता है और माइक निकाल कर फेंक देते और घर से बाहर निकालने के लिए बिग बॉस से कहते हैं। 

Bigg Boss 13 Weekend ka Vaar Highlights: शेफाली बग्गा हुई घर से बेघर, कंगना रनौत ने की घरवालों के साथ मस्ती

जिसके बाद बिग बॉस दोनों को कॉंफेंस रुम में बुलाते हैं और दोनों की बात सुनने के बाद वह दोनों को एक मौका देते हैं । इसके साथ ही कहते हैं कि आप दोनों निर्णय ले लो कौन घर से बाहर जाना  चाहता है। इसके बाद बिग बॉस घर का मेन गेट का दरवाजा खोल देते हैं और विशाल गुस्से में बाहर जाने लगती है। जिसे शहनाज रोकती हुई नजर आ रही हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement