Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मास्टर माइंड विकास गुप्ता करेंगे बिग बॉस के घर में एंट्री?

बिग बॉस के घर में इस समय कई लोगों की वापसी हो रही है। अरहान और शेफाली बग्गा के बाद अब रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास गुप्ता की घर में एंट्री होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 04, 2019 11:07 IST
vikas gupta in bigg boss 13 house- India TV Hindi
विकास गुप्ता करेंगे बिग बॉस 13 के घर में एंट्री।

बिग बॉस के 13 सीजन में कई ट्विस्ट आ रहे हैं। यह सीजन काफी हटके है। पहली बार बिग बॉस को 5 हफ्ते के लिए बढ़ाया गया है। उसके बाद घर से बाहर जा चुके सदस्यों की घर में एंट्री हो रही है। हाल ही में बिग बॉस के घर में शेफाली बग्गा, अरहान और मधुरिमा तुली की एंट्री हुई थी। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास गुप्ता घर में एंट्री करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक देवोलीना की जगह विकास गुप्ता घर में एंट्री करेंगे और वह इसी हफ्ते वीकेंड के वार से पहले घर में आ जाएंगे।

हालांकि अभी तक यह कंफर्म नहीं है कि वह कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलेंगे की नहीं। विकास 2017 में बिग बॉस 11 के सेकेंड रनरअप रह चुके हैं। उनकी परफार्मेंस की वजह से उन्हें मास्टरमाइंड का टाइटल दिया गया था। अब देखना है वह कैसे गेम में मसाला लाते हैं।

बिग बॉस 13 की बढ़ती टीआरपी की वजह से इसे फरवरी तक एक्सटेंड किया गया है। अब नए सदस्यों की एंट्री के बाद देखना है घर में शांति होती है या फिर से लड़ाई झगड़े।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement