1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: घरवालों का हौसला बढ़ाने आएंगे परिजन और दोस्त, किसे मिलेगा किसका सपोर्ट

Bigg Boss 14: घरवालों का हौसला बढ़ाने आएंगे परिजन और दोस्त, किसे मिलेगा किसका सपोर्ट

हर बार की तरह एक बार फिर बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में कुछ दिलचस्प देखने को मिलेगा। इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2021 21:51 IST
bigg boss 14 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VINDUSINGH/TOSHISABRI बिग बॉस 14 'कनेक्शन वीक' होगा खास 

फिनाले से पहले 'बिग बॉस 14' के घर में 'कनेक्शन वीक' शुरू होने वाला है। कुछ सप्ताह पहले हुए 'फैमिली वीक' की तरह ही 'कनेक्शन वीक' भी इमोशन्स से भरा होगा। इसे लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसमें घरवाले अपनी फैमिली के किसी सदस्य या अपना खास दोस्त को देखकर खुशी से झूम उठते हैं। इससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीकेंड का वार सभी सदस्यों के लिए बेहद खास होने वाला है। 

'आरआरआर' को साउथ भाषाओं में थिएट्रिकल राइट्स को मिल रहा है 348 करोड़ का ऑफर

कौन किसे सपोर्ट करने आ रहा है

अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करने आएंगे राहुल महाजन

राहुल महाजन ने इस शो में राखी सावंत, अर्शी खान और मनु पंजाबी के साथ एंट्री मारी थी। कुछ ही हफ्ते में राहुल इस शो से बाहर भी हो गए थे। राहुल अब 'बिग बॉस 14' में अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करने आएंगे। 

देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर आएंगे मनु पंजाबी

मनु पंजाबी ने 'बिग बॉस 14' में चैलेंजर बनकर एंट्री ली थी, लेकिन पैरों में हुई इंजरी के चलते उन्हें इस शो को छोड़ना पड़ा था। खैर मनु इस बार घर में देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर आएंगे।

उदयपुर में हो रही है 'फोन भूत' की शूटिंग, कैटरीना कैफ ने 'गैंग' के साथ शेयर की ये खास फोटो

अली गोनी को सपोर्ट करने आएंगी जैस्मिन भसीन 

बिग बॉस 14' के घर में अली गोनी ने इस वजह से एंट्री ली थी क्योंकि वो अपनी दोस्त जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करना चाहते थे। ऐसे में अब जरूरत पड़ने पर जैस्मिन भसीन इस शो में उनका कनेक्शन बनकर आने वाली हैं। 

राहुल वैद्य को सपोर्ट करने आएंगे तोशी सबरी 

राहुल वैद्य को सपोर्ट करने के लिए सिंगर तोशी सबरी एंट्री लेंगे। तोशी इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और ऐसे में उनका ये अंदाज राहुल के गेम को और भी स्ट्रॉन्ग करने में मदद करेगा।

रुबीना का साथ देने आएंगी उनकी बहन 

बिग बॉस 14' के घर में रुबीना दिलाइक सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। रुबीना को सोपर्ट करने के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलाइक घर में एंट्री लेंगी। 

राखी सावंत का कनेक्शन बनकर आएंगे  बिंदु दारा सिंह

बिग बॉस' के विजेता रह चुके बिंदु दारा सिंह इस शो में राखी सावंत का कनेक्शन बनकर एंट्री मारेंगे। बिंदू के आने यकीनन राखी का गेम और भी स्ट्रॉन्ग हो जाएगा।

किसान आंदोलन पर सलमान खान की प्रतिक्रिया, कहा- 'सही चीज होनी चाहिए'

कनेक्शन वीक में आएंगे अर्शी खान के भाई

इस वीक में अर्शी खान के भाई की एंट्री होने वाली हैं। देखना होगा कि उनके भाई शो में आकर देवोलीना को करारा जवाब देते हैं या नहीं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment