1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'आरआरआर' को साउथ भाषाओं में थिएट्रिकल राइट्स को मिल रहा है 348 करोड़ का ऑफर

'आरआरआर' को साउथ भाषाओं में थिएट्रिकल राइट्स को मिल रहा है 348 करोड़ का ऑफर

'आरआरआर' तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है।

IANS IANS
Updated on: February 05, 2021 23:07 IST
आरआरआर- India TV Hindi
Image Source : @SSRAJAMOULI आरआरआर

मुंबई: पैन-इंडिया फिल्म 'आरआरआर' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज तारीख की घोषणा के बाद से केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से अधिक का ऑफर दर्ज किया गया है। अक्टूबर में रिलीज करने के लिए तैयार, 'आरआरआर' को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है। निजाम में 75 करोड़, आंध्र प्रदेश में 165, तमिलनाडु में 48, मलयालम में 15 करोड़ और कर्नाटक में 45 करोड़ रुपये के साथ यह आंकड़ा कुल 348 करोड़ रुपये का है। यह सिर्फ कुछ भाषाएं है। साथ ही, टीम को बॉलीवुड से भी भारी ऑफर मिल रहे हैं, क्योंकि यहां के दर्शक भी उत्साह की भारी लहर का हिस्सा हैं।

'आरआरआर' को साउथ भाषाओं में थिएट्रिकल राइट्स को मिल रहा है 348 करोड़ का ऑफर

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है, जिसका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर 1400 करोड़ को पार करने वाली सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।

उदयपुर में हो रही है 'फोन भूत' की शूटिंग, कैटरीना कैफ ने 'गैंग' के साथ शेयर की ये खास फोटो

यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा।

किसान आंदोलन पर सलमान खान की प्रतिक्रिया, कहा- 'सही चीज होनी चाहिए'

'आरआरआर' तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021