1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'आरआरआर' के क्लाइमेक्स की शूटिंग हुई शुरू, एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

'आरआरआर' के क्लाइमेक्स की शूटिंग हुई शुरू, एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2021 17:27 IST
RRR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SS RAJAMOULI RRR

एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म आरआरआर की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है। कुछ अंतराल के साथ शूट शेड्यूल के लंबे सफ़र के बाद, अब क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा है।  ऐसे में, प्रशंसकों का उत्साह को बनाए रखने के लिए, निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टिल शेयर किया है। इन दिनों, रामाराजू और भीम के बीच अब सबसे रोमांचक क्लाइमेक्स फिल्माया जा रहा है। एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"The CLIMAX shoot has begun! 

टीम इंडिया की शानदार जीत से निहाल हुआ बॉलीवुड, सेलेब दे रहे बधाई

इस तस्वीर में माहौल क्रोध और लड़ाई से भरा नज़र आ रहा है जिसने हम सभी को रोमांचित कर दिया है। एक दूसरे को कस कर पकड़े इन झुलसे हाथों ने हमें अधिक उत्साहित कर दिया है । फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे हैं। 

विजय देवरकोंडा का 'LIGER' में फर्स्ट लुक देख फैंस हुए दीवाने, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल नोट

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। "आरआरआर" एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पहले गाने के रियर्सल की फोटो, साथ बैठे बच्चे को पहचानते है?

Click Mania
Modi Us Visit 2021