Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 : क्या अली गोनी की एंट्री को अपने लिए फायदेमंद बना सकती है जैस्मीन भसीन?

जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर के अंदर अपने खेल को पूरी तरह से पलट दिया है।

IANS Written by: IANS
Published on: November 08, 2020 12:34 IST
bigg boss 14 aly goni jasmin bhasin - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्या अली गोनी की एंट्री को अपने लिए फायदेमंद बना सकती है जैस्मीन भसीन?

मुंबई: इस सप्ताह अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर के अंदर अपने खेल को पूरी तरह से पलट दिया है। वह भावनात्मक रूप से मजबूत दिख रही हैं और इसे अली गोनी के घर में आने का प्रभाव माना जा रहा है। घर में प्रवेश करने से पहले अभिनेता और जैस्मिन के कथित प्रेमी अली ने आईएएनएस को बताया कि वह अभिनेत्री के लिए समर्थन सपोर्ट बन कर जा रहे हैं और वह यही कर रहे हैं।

पिछले सप्ताह जैस्मिन को राहुल वैद्य के साथ अपने झगड़े के बाद भावनात्मक रूप से टूटते हुए देखा गया था और उन्होंने राहुल पर अपनी शारीरिक ताकत के साथ उन्हें डराने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

'बिग बॉस 14' में शहनाज कौर गिल के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, वायरल हो रही तस्वीरें

जब अली इस हफ्ते घर में आए तो जैस्मीन सबसे ज्यादा खुश थी। उन्होंने अली से कहा कि वह रोई, क्योंकि 'बिग बॉस' की दुनिया उनके लिए नहीं है, और वह यह कहकर चली गई कि उनकी एंट्री से अब सब कुछ 'माइंड ब्लोइंग' होगा।

वहीं अली ने आईएएनएस से कहा, "मैं वास्तव में अभी उसके साथ रहना चाहता हूं। यह (उसकी भावनात्मक स्थिति) मुख्य कारण था कि मैंने अभी घर में जाने का निर्णय लिया और मुझे यकीन है कि जब मैं वहां रहूंगा तब मैं उसके लिए एक बहुत अच्छी समर्थन सपोर्ट बनूंगा।"

Bigg Boss 14 7 Nov: कविता कौशिक की घर में हुई एंट्री, रविवार को 3 में से कोई 1 होगा बेघर

राहुल के साथ घटना के बारे में पूछे जाने पर अली ने उनका बचाव किया और कहा कि यह एक वास्तविक गुस्सा था।

उन्होंने कहा, "सलमान भाई ने जो कहा, वह सही था और जैस्मिन ने कहा कि उस पल में उन्होंने क्या महसूस किया। वही वह हैं, जो यह व्यक्त कर सकती हैं, जो उन्होंने महसूस किया। वह झूठापन नहीं दिखा सकतीं। वह उनकी भावनाओं को नहीं छिपा सकती। उस बिंदु पर उन्होंने जो महसूस किया वह हम सभी ने देखा, और यह वास्तविक था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement