Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 Promo: अगले हफ्ते होगा फिनाले वीक, शो में पहुंचीं नेहा कक्कड़, घर में दाखिल होंगे पुराने कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 14 में सीन पलटने वाला है। घर के अंदर पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स दाखिल होंगे तो अगले हफ्ते फिनाले वीक है...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2020 14:16 IST
bigg boss 14 new promo neha kakkar in show finale week ex contestants in house- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BEINGSALMANKHAN/COLORSTV बिग बॉसल 14 प्रोमो

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ नज़र आएंगी। हाल ही में शादी के बंधन में बंधी नेहा अब अपने भाई टोनी कक्कड़ के लिए दुल्हन खोज रही हैं। आखिर वो कौन सी कंटेस्टेंट है, जिसे टोनी ने वरमाला पहनाई है, ये अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा। 

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि नेहा अपने भाई टोनी के साथ घर में दाखिल होती हैं। वो कहती हैं, "कौन बनेंगी मेरी भाभी।" इसके बाद निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया, जैस्मीन भसीन टोनी को अपने-अपने तरीके से इंप्रेस करती हैं। आखिरी में जैस्मीन और टोनी खुद को वरमाला पहनाते हैं। हालांकि, अभी ये पता नहीं चला है कि नेहा ने अपनी भाभी के रूप में किस प्रतियोगी का चयन किया है। 

Bigg Boss 14: राखी सावंत से विकास गुप्ता तक, इन एक्स-कंटेस्टेंट्स की घर में होने वाली है एंट्री

दूसरी तरफ सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। प्रोमो में देख सकते हैं कि वो घरवालों से पूछते हैं कि आपके हिसाब से फिनाले वीक कब है। इस पर जवाब आता है कि जनवरी महीने में, लेकिन सलमान बताते हैं कि फिनाले वीक अगले हफ्ते है। उन्होंने ये भी बताया कि सिर्फ 4 कंटेस्टेंट ही आगे बढ़ेंगे। ये सुनकर सभी चौंक जाते हैं। 

Bigg Boss 14: गेम मोड में वापस लौटीं कविता कौशिक, जैस्मीन भसीन से रुबीना दिलैक तक को दे रही हैं जबरदस्त टक्कर

घर के अंदर एक टास्क भी होगा, जिसमें घरवाले एक-दूसरे को बेघर करने के लिए एलिमिनेट करेंगे। राहुल ने अभिनव, अली गोनी ने पवित्रा पुनिया, पवित्रा ने अली गोनी, एजाज खान ने निक्की तंबोली और अभिनव ने राहुल वैद्य को नॉमिनेट किया। अब कौन घर से बेघर हो जाएगा, ये आज के एपिसोड में पता चलेगा। 

घर के अंदर अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, अली गोनी, एजाज खान, निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और कविता कौशिक बचे हैं। 

घर के अंदर पुराने कंटेस्टेंट्स दाखिल होने वाले हैं। इनमें विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन शामिल हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement