Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सलमान खान ने शो से जुड़ी इन खास बातों का किया खुलासा

बिग बॉस के 14वें सीजन के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ये शो 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2020 20:56 IST
salman khan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER सलमान खान

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर से टेलिकास्ट होगा। शो को लेकर गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें सलमान खान ने कई जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने कम फीस लेने से लेकर कोविड-19 को लेकर भी खास बात कही। 

सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 13 के प्रतिभागियों की तारीफ की। गौरतलब है कि बिग बॉस 13 बहुत हिट हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 

बिग बॉस 14: TV एक्टर अली गोनी नहीं बनेंगे शो का हिस्सा, खुद बताई वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ने बताया कि कोरोना काल में बिग बॉस के घर में कैसा इंतजाम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि घर में एंट्री लेने वाले हर सदस्य का कोविड टेस्ट होगा। इसके साथ ही उन्हें पहले क्वारंटीन किया जाएगा। इसके बाद ही घर में एंट्री होगी। सलमान ने प्रतिभागियों को टिप्स भी दी। 

सलमान खान ने बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी कंफर्म कर दिया है। मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू इस सीजन का हिस्सा होंगे। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें घर में लंबे समय तक टिके रहने के लिए कई टिप्स भी दिए।

'उतरन' एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बिग बॉस को लिखा 'लव लेटर', सीजन 14 में शामिल होने पर दिया ये जवाब

सलमान ने ये भी खुलासा किया है कि इस बार वो शो के लिए कम सैलरी ले रहे हैं। उन्होंने ये फैसला इसलिए किया, ताकि पूरी यूनिट को उनका पूरा पैसा मिल सके। सलमान ने कहा कि वो अपनी सैलरी कटवाकर खुश हैं। इस समय सभी को रोजगार मिलना बहुत जरूरी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement