Friday, April 26, 2024
Advertisement

'उतरन' एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बिग बॉस को लिखा 'लव लेटर', सीजन 14 में शामिल होने पर दिया ये जवाब

धारावाहिक 'उतरन' से चर्चा में आईं टीना ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर मामले पर अपनी सफाई दी है।

IANS Written by: IANS
Published on: September 24, 2020 17:50 IST
tina dutta bigg boss 14 love letter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीना दत्ता ने बिग बॉस को लिखा 'लव लेटर' 

मुंबई: टेलीविजन अभिनेत्री टीना दत्ता ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में शामिल होने की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है। धारावाहिक 'उतरन' से चर्चा में आईं टीना ने गुरुवार को सुबह इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर मामले पर अपनी सफाई दी है।

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मेरे फेवरेट बिग बॉस के नाम मेरा लव लेटर।"

टीना लिखती हैं, "प्यारे बिग बॉस, क्या आपको पता है कि आपसे कितना प्यार किया जाता है? बताती हूं, ऐसा कभी हुआ ही नहीं। हे भगवान! जब से आपके साथ मेरे काल्पनिक रिश्ते की शुरूआत हुई है, तब से मेरा फोन नॉन स्टॉप बजता ही रहता है। मैं उस लड़की की तरह महसूस कर रही हूं, जो अभी-अभी रिश्ते में आई है। मीडिया से कॉल आ रहे हैं, हम दोनों को लेकर हेडलाइन्स सामने आ रही हैं, काफी उत्सुकता है। मैं सोच रही हूं कि ये खिचड़ी पकी है कैसे? मेरे प्रिय, हमारी जोड़ी न तो स्वर्ग में बनी है और न ही धरती पर और न ही भारतीय टेलीविजन में, लेकिन याद रखना मैं तुमसे अब भी प्यार करती हूं, लेकिन एक दर्शक के तौर पर, प्रतिभागी के तौर पर नहीं। लव टीनजी टीना दत्ता।"

सलमान खान द्वारा संचालित 'बिग बॉस 14' को 3 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement