1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की शादी को लेकर मां का बड़ा खुलासा, बताया दिशा से कब तक शादी करेंगे सिंगर

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की शादी को लेकर मां का बड़ा खुलासा, बताया दिशा से कब तक शादी करेंगे सिंगर

'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की मां ने सिंगर की दिशा परमार से शादी को लेकर पूरे प्लान के बारे में बताया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 07, 2021 20:12 IST
Rahul Vaidya and Disha Parmar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAHUL AND DISHA OFFICIAL Rahul Vaidya and Disha Parmar

'बिग बॉस 14' में राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज किया था। जिसके बाद जब राहुल घर के बाहर गए तो वो दिशा से मिले। इसके बाद घर में दोबारा एंट्री करने के बाद राहुल दिशा से शादी की बात करते दिखे। वहीं अब मशहूर गायक और 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की मां ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में राहुल संग दिशा की शादी के प्लान के बारे में खुलासा किया है। 

Bigg Boss 14 Promo: इस कारण सुसाइड करना चाहती थीं रुबीना दिलैक, रिलेशनशिप टूटने की वजह का भी किया खुलासा

राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉट ब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान गीता वैद्य ने कहा- 'अभी हमने शादी की तारीख पक्की नहीं की है। हम चाहते हैं कि वो जब बाहर आए उसके बाद इस पर फैसला करें। उसके प्लान्स भी होंगे। फिलहाल हम लोग बेसिक तैयारियां कर रहे हैं। जब वो आएगा तभी उसकी पंसद के अनुसार सब कुछ तय किया जाएगा। इसके साथ ही राहुल की मां ने इंटरव्यू में कहा कि जून में दोनों की शादी को लेकर तैयारियां चल रही हैं। 

इंटरव्यू में जब राहुल की मां से पूछा गया कि दिशा के परिवार वालों ने राहुल के प्रपोजल को लेकर कैसे रिएक्ट किया। इस पर राहुल की मां ने कहा- 'दिशा का परिवार भी सरप्राइज था। दिशा अपने परिवार के साथ उनसे मिलने घर पर आई थी। बैठकर सारी चीजें डिस्कस हुईं। दिशा की मां भी बहुत अच्छी हैं। इस शादी को लेकर एक्साइटडेट भी हैं।' 

'तितली' के बाद पीले रंग की साड़ी में अंकिता लोखंडे ने 'धक धक' गाने पर किया डांस, देखें वायरल Video

दिशा और राहुल वैद्य की पहली मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई। पहली नजर में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने लगे। उस वक्त ये दोनों नहीं जानते थे कि वे एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं। राहुल और दिशा का रिश्ता तब और मजबूत हुआ जब दोनों 2019 में आए गाने याद तेरी में एक साथ काम किया था। इसके बाद बिग बॉस में आकर राहुल ने दिशा को प्रपोज किया और दोनों की अब शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X