Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोज, जानिए कौन हैं दिशा परमार

राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के जन्मदिन पर उन्हें शाादी के लिए प्रपोज किया है...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 11, 2020 13:01 IST
bigg boss 14 rahul vaidya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @COLORSTV राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

बिग बॉस 14 धमाल मचा रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ों के साथ-साथ प्यार और रोमांस भी देखने को मिल रहा है। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस राहुल के प्रपोजल के तरीके को काफी पसंद कर रहे हैं।

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें राहुल सभी घरवालों के सामने खड़े हैं और कहते हैं, ''आज 11 नवंबर है। आज मेरे लिए बहुत ज्यादा स्पेशल दिन है, क्योंकि मेरी जिंदगी में एक ऐसी लड़की है, जिसको मैं पिछले 2 सालों से जानता हूं। इस घर में आने के बाद मुझे रिश्तों की अहमियत का अहसास हुआ। जब यहां किसी से झगड़ा होता था, मैं अंदर जाता था, अकेला महसूस करता था, तब मुझे उसकी बहुत ज्यादा याद आई।"

Bigg Boss 14 10 Nov: राहुल वैद्य करेंगे अपने प्यार का इजहार, वहीं घर में होगी डिस्को नाइट

राहुल आगे कहते हैं, "उस लड़की का नाम दिशा परमार है। आज उसका बर्थडे है। मैंने उसके लिए अपनी टीशर्ट पर उसका नाम लिखा है। मैं मेरी तरफ से आज कुछ करना चाहता हूं।" इसके बाद राहुल अपने घुटनों के बल बैठ जाते हैं और हाथों में अंगूठी लेकर कैमरे के सामने कहते हैं, "क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।" राहुल ने अपनी टीशर्ट के पीछे भी 'मैरी मी?' लिखा था। 

राहुल का प्रपोजल देखने के बाद फैंस काफी खुश हैं। उन्हें राहुल का तरीका काफी पसंद आ रहा है।

दिशा परमार की बात करें तो वो एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्हें स्टार प्लस के सीरियल 'प्यार का दर्द है, मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में पंखुड़ी के किरदार के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो 'वो अपना सा' शो में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने खास मौकों पर राहुल संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement