1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: फेक बच्चे की मां बनकर राखी ने किया एंटरटेन, अपनी मां से मिलकर भावुक हुए अली गोनी

Bigg Boss 14: फेक बच्चे की मां बनकर राखी ने किया एंटरटेन, अपनी मां से मिलकर भावुक हुए अली गोनी

'बिग बॉस 14' के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी सावंत और राहुल वैद्य एक साथ नजर आ रहे हैं। राखी ने अपने हाथ में एक फेक बच्चा पकड़ रखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2021 23:03 IST
rakhi sawant - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV/TWITTER राखी सावंत ने फेक बच्चे की मां बनकर किया मनोरंजन 

टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 14' के खत्म होने में अब सिर्फ तीन दिन बाकी हैं। ऐसे में शो में बचे कंटेस्टेंट्स फैंस को एंटरटेन करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। शो की कंटेस्टेंट और दमदार एंटरटेनर राखी सावंत आखिरी पड़ाव में भी बेहतरीन तरीके आजमा कर फैंस का मनोरंजन कर रही हैं। इसी बीच राखी आने वाले एपिसोड में फैंस को हंसी का ओवरडोज देती दिखाई देने वाली हैं। इसकी एक झलक अपकमिंग एपिसोड के एक वीडियो में देखने को मिली।

 

पूजा हेगड़े ने खरीदा एक सी-फेसिंग लैविश अपार्टमेंट

कलर्स चैनल की तरफ से आने वाले एपिसोड को लेकर जारी किए गए वीडियो में राखी सावंत, राहुल वैद्य के साथ नजर आ रही है। राखी के हाथ में एक फेक बच्चा भी दिखाई दे रहा है, जिसके माध्यम से वो लोगों को हंसाने की कोशिश करती दिख रही है। राखी की बातें सुन रुबीना और अली खूब हंस रहे हैं। तो वहीं राहुल वैद्य इस पूरे ड्रामे में राखी का पूरा साथ देते देखे जा सकते हैं। 

जैकलीन फर्नांडीज ने जैसलमेर में लिया राजस्थानी भोजन का आनंद

राखी ने इस वीडियो में बेचारी पत्नी का किरदार निभाया है, तो राहुल को शराबी पति के अवतार में देखा जा रहा है। दोनों की बातें और मस्ती-मजाक फैंस को काफी गुदगुदा रहे हैं। साथ ही रुबीना और अली भी जमकर ठहाके लगाते देखे जा सकते हैं। 

इसके अलावा इसी वीडियो के दूसरे हिस्से में अली गोनी अपनी मां से मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अली काफी भावुक भी हो जाते हैं। अली से बातचीत के दौरान उनकी मां ने उन्हें प्रोत्साहन दिया और ढेरों बातें की। 

शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू की घोषणा हुई, राज और डीके की सीरीज़ में आएंगे नज़र

बता दें कि 'बिग बॉस' सीजन 14 का सफर महज 3 दिनों में खत्म होने जा रहा है। 21 तारीख को इस सीजन के विनर के नाम की अनाउंसमेंट कर दी जाएगी। विनर के लिए राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X