Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पूजा हेगड़े ने खरीदा एक सी-फेसिंग लैविश अपार्टमेंट

पूजा हेगड़े, रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली और मोस्ट एलिजिबल बैचलर प्रभास के राधेश्याम में नज़र आएंगी जिसकी शानदार शुरुआत अभी से हो गयी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2021 16:11 IST
पूजा हेगड़े, pooja hegde- India TV Hindi
Image Source : POOJA HEGDE पूजा हेगड़े

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने बेहद कम उम्र में कई उपलब्धियां हासिल कर ली हैं जिसमें मिस इंडिया यूनिवर्स से लेकर इंडस्ट्री में कुछ बेहतरीन फिल्में देने और अब खुद के लिए बांद्रा में एक 3 बीएचके सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदने तक सब कुछ शामिल है। यह पहला घर है जिसे अभिनेत्री ने अपने दम पर खरीदा है और वह स्वतंत्र रूप से इसमें रह रही है और यह घर उनके माता-पिता के घर के भी बेहद करीब है। 

महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी, नहीं हुआ कन्यादान और विदाई 

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “पूजा इस घर को अपने बेबी की तरह मानती है क्योंकि पूजा ने घर के हर पहलू में बहुत एफर्ट्स डाले हैं जिसमें डिजाइन करने से ले कर मटेरियल का चयन करना, हर दिन घर की निगरानी करना, यह सब शामिल है। भले ही वह बैक टू बैक शूट में व्यस्त थीं, लेकिन फिर भी वह अपने घर के काम को देखने के लिए एक दिन के ब्रेक में भी मुंबई के लिए आने की हर संभव कोशिश करती थी।" 

दीया मिर्जा ने अपनी शादी में पहनीं इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बनारसी सिल्क साड़ी

पूजा हेगड़े जो पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम कर रही हैं। अभिनेत्री जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली और मोस्ट एलिजिबल बैचलर प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म राधेश्याम में नज़र आएंगी जिसकी शानदार शुरुआत अभी से हो गयी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement