1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी, नहीं हुआ कन्यादान और विदाई

महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी, नहीं हुआ कन्यादान और विदाई

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं, जो उनकी वेडिंग सेरेमनी को कई तरह से खास बनाती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2021 14:29 IST
dia mirza vaibhav rekhi wedding latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DIAMIRZAOFFICIAL दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी कई तरीकों से बन गई है खास 

अभिनेत्री दीया मिर्जा हाल ही में मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनकी शादी को लेकर कई खास बातें सामने आ रही हैं। जैसे- उनकी शादी की रस्में महिला पुजारी ने कराई थी। अब एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट लिखा है और अपनी शादी को कैसे स्पेशल बनाया, इसके बारे में बताया है। 

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- "मेरी शादी उस जगह हुई, जहां मैं 19 साल से रह रही हूं। मुझे गर्व है कि बिना प्लास्टिक के इस्तेमाल और बिना किसी बर्बादी के ये समारोह संपन्न हुआ। साज-सजावट के लिए जो सामान प्रयोग किया गया, वो बायोडिग्रेडेबेल था। 

दीया मिर्जा ने शादी की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, महिला पंडित ने कराई शादी

इसके अलावा दीया ने बताया कि कई साल पहले उनकी बचपन की दोस्त अनन्या की शादी से पहले उन्होंने किसी महिला पंडित को शादी करवाते नहीं देखा था। उनकी दोस्त ने शीला अट्टा को लेकर गिफ्ट दिया है। उन्हें उम्मीद है कि कपल्स शादी का ये तरीका जरूर चुनेंगे। सबसे खास बात ये है कि दीया की शादी में कन्यादान और विदाई भी नहीं हुई है।   

अपनी शादी के मौके पर दीया एक लाल रंग की खूबसूरत साड़ी में सजी-धजी नजर आईं। सिर पर बनाए जूड़े को उन्होंने गजरे से सजाकर रखा था। इस दौरान अपने लुक को उन्होंने लाल रंग के दुपट्टे और पारंपरिक आभूषणों के साथ कम्प्लीट किया था। 

वहीं दूल्हे के वेश में वैभव भी काफी जंच रहे थे। उन्होंने एक सफेद रंग के कुर्ता चूड़ीदार को सफेद रंग के जैकेट और गोल्डन दुपट्टे के साथ पेयर किया था।

दीया मिर्जा ने अपनी शादी में पहनीं इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बनारसी सिल्क साड़ी

इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "लव एक फुल-सर्कल है, जिसे हम घर कहकर बुलाते हैं। गजब की बात यह है कि आपको घर के दरवाजे पर खटखटाने की आवाज सुनाई देती है, आप दरवाजा खोलते हैं और प्यार संग आपकी मुलाकात होती है। आपके संग अपनी इन्हीं खुशियों को मैं बांटना चाहती हूं, क्योंकि आप मेरी एक्सटेंडेड फैमिली हैं। उम्मीद करती हूं लोगों की सारी समस्याएं सुलझ जाएं, हर दिल को दर्द से राहत मिले, प्यार के जादू का अहसास हमें हर पल हो।"

साझा की गईं इन तस्वीरों में से एक में दीया और वैभव एक-दूसरे को माला पहनाते नजर आ रहे हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में दोनों फेरे लेते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों हवन कुंड के सामने बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि एक महिला पुरोहित इस दौरान मंत्रोच्चारण करती दिखाई पड़ रही हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X