Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: आसिम रियाज के भाई उमर रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर कही ये बात

उमर रियाज़ ने घर में एंट्री करने से पहले, उन्होंने दिवंगत टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और उन्हें एक मजबूत व्यक्तित्व वाला व्यक्ति बताया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 03, 2021 18:32 IST
Umar Riaz- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/UMAR RIAZ Bigg Boss 15: आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर कही ये बात

मॉडल-रैपर अजीम रियाज के भाई उमर रियाज फिलहाल 'बिग बॉस 15' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। घर में एंट्री करने से पहले, उन्होंने दिवंगत टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और उन्हें एक मजबूत व्यक्तित्व वाला व्यक्ति बताया। उमर सिद्धार्थ से 'बिग बॉस 13' के दौरान मिले थे क्योंकि उनके भाई आसिम भी उस संस्करण में एक प्रतियोगी थे। उन्होंने फैमिली स्पेशल एडिशन और फिनाले के दौरान दिवंगत अभिनेता से हुई मुलाकात को याद किया।

उमर ने सिद्धार्थ के बारे में आईएएनएस से बात की, उन्होंने कहा कि मैं उन्हें एक बहुत मजबूत व्यक्ति, व्यक्तित्व और मजबूत चरित्र के रूप में हमेशा याद रखूंगा। वह व्यक्ति बहुत लंबे समय से उद्योग में था।

उन्होंने कहा कि वह एक सज्जन व्यक्ति थे। जब वह बिग बॉस 13 में मजबूत विचारों और परिपक्वता के साथ आए थे। उनकी आभा थी। जब मैं उनसे फिनाले में मिला तो वह मुझे एक बेहतरीन व्यक्ति लगे थे।

कलर्स चैनल पर सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो में उमर 15 प्रतियोगियों में से एक है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement