1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: दो खेमों में बंटे शो के कंटेस्टेंट्स, एक दूसरे की मुश्किलें बढ़ाने से नहीं आ रहे हैं बाज

Bigg Boss 15: दो खेमों में बंटे शो के कंटेस्टेंट्स, एक दूसरे की मुश्किलें बढ़ाने से नहीं आ रहे हैं बाज

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में कब, कौन, किसका दुश्मन या दोस्त बना जाता है पता ही नहीं चलता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 16, 2021 18:51 IST
Bigg Boss - India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15: दो खेमे में बटे शो के कंटेस्टेंट्स एक दसरे की मुश्किलें बढ़ाने में बाज नहीं आ रहे 

कलर्स के 'बिग बॉस' पर इस वीकेंड के एपिसोड में हमने काफी ड्रामा और टूटते हुए दिलों को देखा! राकेश बापट और शमिता शेट्टी के फैंस तब निराश हो गए जब मेजबान सलमान खान ने घोषणा की कि राकेश बापट बिग बॉस के घर में वापस नहीं आएंगे। बाद में भी फैंस को बुरा महसूस होना जाना जारी रहा, जब शमिता, राकेश ने शो में नहीं आने के वजह इमोशनल हो गईं। उसके प्रति सहानुभूति रखने के बावजूद, विशाल अपने गेम को आगे बढ़ाते हुए राकेश की गैरमौजूदगी में शमिता को अपना मोहरा बनाते हुए नजर आए।  

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के गेम को मुश्किल बनाने के लिए लड़ाइयों के बीज बोतो आए हैं।

जैसा कि कहते हैं... बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है। कलर्स के 'बिग बॉस' के वीआईपी सदस्यों को उनकी मर्जी से घर चलाने की शक्ति दी गई थी! मगर शो में ड्रामा तब सामने आया जब गैर-वीआईपी घर के सदस्यों पर अपने कामों को टालने की साजिश रचकर वे वीआईपी घरवालों पर हावी हो गए, जिससे निराशा और झुंझलाहट हुई पूरे घर में फैल गई! 

करण कहते हैं, "हमारा खाना भी वही बनाएंगे, हमारी सफाई भी वो करेंगे, हमारे बाथरूम भी वही साफ करेंगे!" उनके व्यवहार से क्रोधित होकर, जय उन पर भड़क उठते हैं। वह कहते हैं, "इंसानो की फितरत पता चलती है जब पावर हाथ में आती है!" 

प्रतीक स्पष्ट रूप से ऐलान करते हैं कि वह किसी के गुलाम नहीं है और किसी की धुन पर वह नहीं नाचेंगे। तेजस्वी ने पलटवार किया कि उनके पास वीआईपी की आज्ञा सुनने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। जय, करण को बताते हैं कि उन्हें उनका लहजा पसंद नहीं आया। 

शो में हो रहे ड्रामा को देखें तो 'बिग बॉस' का घर वीआईपी और गैर-वीआईपी ज़ोन में बंट गया है और कंटेस्टेंट्स अपने एक दूसरे की मुश्किलें बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

bigg boss 15