Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 Promo: 2 कंटेस्टेंट्स के बीच हुई हाथापाई ने लिया खतरनाक मोड़, मारा कांच पे मुक्का और...

'बिग बॉस 15' में शुरुआत से ही घरवालों का मकसद सिर्फ और सिर्फ लड़ाई झगड़े की ओर दिख रहा है। लेकिन इस बार ये झगड़ा इतना खतनाक मोड़ ले लेगा किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 05, 2021 22:01 IST
Jay Bhanushali Pratik Sehajpal get into an ugly fight - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Jay Bhanushali Pratik Sehajpal get into an ugly fight 

'बिग बॉस 15' में शुरुआत से ही घरवालों का मकसद सिर्फ और सिर्फ लड़ाई झगड़े की ओर दिख रहा है। स्टेज पर आसिम के भाई उमर रियाज और ईशान की बहस देखने को मिली तो वहीं अब एक बार फिर से घर जंग का मैदान बन गया है। लेकिन इस बार ये झगड़ा इतना खतरनाक मोड़ ले लेगा किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था। आपस में हो रहे झगड़े के दौरान एक कंटेस्टेंट्स ने कांच पर ऐसा मुक्का मारा कि घर में लगा कांच चकनाचूर हो गया।

इस बात का खुलासा 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट प्रोमो से हुआ है। प्रोमो में आप देखेंगे कि जंगलवासियों को घर में आने का एक मौका 'बिग बॉस' ने टास्क के द्वारा दिया है। इस टास्क में अहम भूमिका मैप की है। मैप जंगलवासियों के हाथ ना लगे इसलिए प्रोमो में प्रतीक उसे छिपाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Bigg Boss 15 Promo: 'बिग बॉस' ने लिया ऐसा फैसला देखते रह जाएंगे घरवाले, इन 2 के बीच भी होगी कैट फाइट

इसके बाद जय भानुशाली उस मैप को ढूंढने के लिए घर के अंदर आते हैं। इसी दौरान उनका और प्रतीक सहजपाल का झगड़ा हो जाता है। बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे को गाली गलौज भी देने लगते हैं। जय भानुशाली प्रतीक से कहते हैं- 'तूने कॉलर पर हाथ लगाया, गेम ओवर...उसके बाद कोई रूल्स नहीं है मेरे लिए।' इसके बाद ईशान और प्रतीक का भी झगड़ा होता हुआ प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है। 

Bigg Boss 15: ये 3 कंटेस्टेंट्स घरवालों के लिए लेकर आए हैं 'संकट', जानते ही उड़ गए सभी के होश

आखिर में वीडियो में आप देखेंगे कि प्रतीक को निशात भट कुछ समझाते हैं लेकिन प्रतीक गुस्से में 'बिग बॉस' के घर में लगे कांच को तोड़ देते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि प्रतीक और जय की लड़ाई क्या मोड़ लेगी। इसके साथ ही क्या प्रतीक को कांच तोड़ने पर दंड मिलेगा या नहीं, ये भी काफी एक्साइटिंग होगा। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement