Bigg Boss 15: ये 3 कंटेस्टेंट्स घरवालों के लिए लेकर आए हैं 'संकट', जानते ही उड़ गए सभी के होश

'बिग बॉस 15' में 'बिग बॉस ओटीटी' रनरअप के 3 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो गई है। खास बात है कि शो में एंट्री लेते ही ये तीनों बाकी घरवालों के लिए 'संकट' लेकर आए हैं।

Shipra Saxena Written by: Shipra Saxena
Updated on: October 04, 2021 18:48 IST
Pratik, Shamita and Nishant- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Pratik, Shamita and Nishant

'बिग बॉस 15' का आज तीसरा दिन है। लेकिन शो की शुरुआत के दूसरे दिन ही सभी घरवालों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। ऐसा इसलिए क्योंकि घर में 'बिग बॉस ओटीटी' रनरअप के 3 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो गई है। खास बात है कि शो में एंट्री लेते ही ये तीनों बाकी घरवालों के लिए 'संकट' लेकर आए हैं। 

Bigg Boss 15: नेहा भसीन से नजदीकी पर कोई अफसोस नहीं : प्रतीक सहजपाल

ये तीन कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट हैं। 'बिग बॉस' ने इन तीनों की एंट्री के साथ ही बताया कि ये घर के सभी हिस्सों का इस्तेमाल कर सकते हैं। इनके पास कुछ खास अधिकार भी होंगे जैसे कि इन्हीं तीनों में से बारी बारी से कोई एक कैप्टन बनेगा। इसके साथ ही ये आने वाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया से तब तक सुरक्षित हैं जब तक ये घर के मुख्य हिस्से में हैं। 

Bigg Boss 15

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Bigg Boss 15

दरअसल, इन तीन कंटेस्टेंट्स को छोड़कर बाकी सभी घरवालों को घर के मेन हिस्से का इस्तेमाल करने के लिए मना किया गया है। इसके साथ ही उन्हें उन सुख सुविधाओं से वंचित रखा गया है जो निशांत, शमिता और प्रतीक को मिली हैं। बिग बॉस ने इन तीनों की एंट्री के साथ कहा कि आपका जानना जरूरी है कि ये तीनों आपके लिए संकट लेके आए हैं। जब संकट आता है तो जंगल में मौजूद चांद पर ग्रहण लग जाता है। ये संकट क्या है ये आपको आने वाले वक्त में पता चल जाएगा। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ये तीनों 'बिग बॉस ओटीटी' के रनरअप 'बिग बॉस 15' में आकर क्या धमाल मचाने वाले हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन