1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: 'कैप्टेंसी टास्क' में जय भानुशाली और तेजस्वी का झगड़ा, 'लूजर' बुलाने पर फूटेगा अभिनेता का गुस्सा

Bigg Boss 15: 'कैप्टेंसी टास्क' में जय भानुशाली और तेजस्वी का झगड़ा, 'लूजर' बुलाने पर फूटेगा अभिनेता का गुस्सा

'बिग बॉस 15' के घर में एक बार फिर से बवाल मचने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज घर में नए कैप्टन का चुनाव होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2021 17:27 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Bigg Boss 15

'बिग बॉस 15' के घर में एक बार फिर से बवाल मचने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज घर में नए कैप्टन का चुनाव होगा। इस वक्त घर की कैप्टन शमिता शेट्टी हैं, लिहाजा अब उनके बाद किसी और कैप्टन की खोज शुरू होगी। इस कैप्टेंसी टास्क को लेकर 'बिग बॉस' का प्रोमो भी आ गया है। इस प्रोमो में घर के अंदर मौजूद सदस्य एक दूसरे से टास्क के दौरान लड़ते नजर आ रहे हैं। 

Bigg Boss 15 | इस हफ्ते कोई नहीं हुआ शो से बाहर, फराह खान ने बताई इसकी वजह

इस प्रोमो वीडियो को कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा- 'कैप्टेंसी के चलते आ रहे हैं जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश के बीच डिफरेन्सेज। क्या इसकी वजह से आ जाएगी इन दोनों की दोस्ती के बीच दीवार ? जानने के लिए देखिए बिग बॉस 15 आज रात 10:30 बजे सिर्फ कलर्स पर।' 

इसके अलावा कलर्स ने ट्विटर पर भी वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो भी कैप्टेंसी टास्क को लेकर है। देखिए वीडियो..

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar | सलमान खान ने की शो के कंटेस्टेंट्स संग मस्ती; फराह खान समेत ये सितारे भी आए नजर

इन दोनों ही वीडियो में दिखाया गया है कि 'बिग बॉस 15' ने घर के मुख्य सदस्यों को कैप्टेंसी टास्क में हिस्सा लेने को कहा है। वीडियो में जय भानुशाली और प्रतीक कैप्टन बनने की गुजारिश बाकी घर के मुख्य सदस्यों से करते हैं। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि जय और प्रतीक की टास्क के दौरान बहस हो जाती है। वीडियो को देखकर लग रहा है तेजस्वी इस कार्य की संचालक बनी हैं।

वीडियो में जय तेजस्वी से कुछ कहते हैं जिस पर तेजस्वी कहती हैं कि उन्होंने नहीं देखा। इसके बाद दोनों के बीच बहस ज्यादा बढ़ जाती है। यहां तक कि तेजस्वी जय से कहती हैं कि 'आपने तो शुरू होने के कुछ देर बाद ही हार मान ली थी। आप लूजर हैं।' तेजस्वी की बात सुनकर जय भड़क जाते हैं और उनसे कहते हैं 'अपने शब्दों को वापस लो।' तेजस्वी ऐसा करने से मना कर देती हैं। 

खास बात है कि तेजस्वी प्रकाश और जय भानुशाली शो में काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर लगता है कि इस टास्क में उनकी दोस्ती दांव पर लग जाएगी। अब देखना होगा कि ये कैप्टेंसी टास्क कौन जीतता है। साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी और जय की दोस्ती बचती है या फिर नहीं। 

 

bigg boss 15