1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar | सलमान खान ने की शो के कंटेस्टेंट्स संग मस्ती; फराह खान समेत ये सितारे भी आए नजर

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar | सलमान खान ने की शो के कंटेस्टेंट्स संग मस्ती; फराह खान समेत ये सितारे भी आए नजर

बिग बॉस सीजन 15 के दूसरे हफ्ते के वीकेंड एपिसोड में सलमान खान ने जमकर शो के कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 17, 2021 22:51 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BIGG BOSS Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar | सलमान खान ने की शो के कंटेस्टेंट्स संग मस्ती; फराह खान समेत ये सिताए भी आए नजर 

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का वीकेंड एपिसोड सितारों से भरा रहा। शो में सलमान खान तो वीकेंड एपिसोड में नजर आते ही हैं, बल्कि इस बार फराह खान भी नजर आईं। वहीं डिस्को किंग बप्पी लहरी भी शो की शोभा बढ़ाते हुए देखे गए। शो के होस्ट सलमान खान उन कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आए, जिन्होंने इस हफ्ते घर के अंदर के नीयमों को तोड़ा। इसके अलावा भी उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती भी की।

आइए जानते हैं आज के एपिसोड में क्या रहा खास? 

महान संगीतकार बप्पी लाहिरी ने बढ़ाई शो की शोभा

'डिस्को किंग' बप्पी लाहिरी ने सलमान खान के साथ मस्ती के पल बिताए। सलमान खान, बप्पी लाहिरी की पेशानी चूमते नजर आते हैं। जिसके बाद सलमान मजाक में कहते हैं कि बप्पी दा का नाम पप्पी दा होना चाहिए था। बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, संगीत के दिग्गज ने अपने पोते स्वास्तिक लाहिरी के साथ आए थे।

अफसाना खान ने कहा - लोग मुझे कहते हैं बप्पी दा के बेटी 

अफसाना खान का कहना है कि लोग उनसे पूछते हैं कि क्या मैं बप्पी लाहिरी की बेटी हूं क्योंकि बप्पी दा की तरह अफसाना भी बहुत सोना पहनती हैं। वह कहती हैं कि वह बप्पी दा का बहुत सम्मान करती हैं और जब लोग उन्हें उनकी बेटी कहते हैं तो उन्हें गर्व महसूस होता है।

विशाल कोटियन ने की सलमान खान की मिमिक्री

वीकेंड एपिसोड में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स बातचीत करते नजर आए। विशाल कोटियन ने सलमान खान को बताया कि वह कैसे उनकी मिमिक्री करते हैं। तेजस्वी प्रकाश बताती है कि उन्हें ऐसा लगता है कि हर सुबह घर के अंदर बजने वाला गाना उनके लिए बजता है। वहीं सलमान खान ने प्रतीक सजपाल से उनकी आवाज़ की टेम्पो पर बात करते हैं।

अफसाना खान ने सिखाया शमिता शेट्टी को गाना

सलमान खान ने अफसाना खान से कहा कि वह शमिता शेट्टी को गाना सिखाएं। अफसाना खान उन्हें अपने ही गाने के बोल गा कर सुना कर उन्हें गाने सिखाती नजर आ रही हैं।  

घर में शुरू होता है 'बैटरी ड्रेन टास्क'

होस्ट सलमान खान ने घरवालों से उस व्यक्ति को चुनने के लिए कहा जिनकी बैटरी ड्रेन हो गई। शो के कंटेस्टेंट्स ने बारी-बारी अपने रीजन्स देकर बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि सामने वाले की बैटरी ड्रेन हो गई है।

फराह खान की बिग बॉस 15 के घर में एंट्री

फराह खान शो में अपना टेक देने के लिए घर में एंट्री करती हैं। वह सभी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के लिए उनका रियलिटी चेक करती हैं। फराह, करण के प्लानिंग को लेकर उनकी तारीफ करती हैं। फराह, माईशा और ईशान को घर में उनके रोमांस के लिए सवाधान करती हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर फराह विधि का नाम लेती हैं, लेकिन अगले ही पल उन्होंने कहा कि इस बार दशहरा का मौका है इसलिए इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं होगा।

bigg boss 15