Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: कैप्टन बनने को लेकर भिड़े घरवाले, क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बढ़ रही हैं नज़दीकियां?

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 के दो नए प्रोमो सामने आए हैं, जिसमें एक तरफ कैप्टन बनने को लेकर झगड़ा हो रहा है तो दूसरी तरफ करण और तेजस्वी की नजदीकियां बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 01, 2021 14:36 IST
bigg boss 15 new promo - India TV Hindi
Image Source : INSTA: COLORSTV बिग बॉस 15 प्रोमो 

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 सुर्खियों में रहता है। इस सीजन में शुरुआत से ही लड़ाई-झगड़ा और प्यार-मोहब्बत देखने को मिल रहा है। इस शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो सामने आए हैं, जहां एक तरफ कैप्टन बनने को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बहसबाजी हो रही है तो दूसरी तरफ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच नज़दीकियां बढ़ रही हैं। 

एक प्रोमो में दिखाया गया है कि करण कुंद्रा, विशाल कोटियान, जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच में कैप्टन बनने को लेकर जमकर बहस होती है। प्रोमो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जीतने वाली टीम के बीच आपसी सहमति नहीं बन पाती है और सभी खुद को कैप्टन बनने को लेकर जोर देते हैं। इस बीच करण, प्रतीक से ये भी कहते हैं कि 'ये अकेला टास्क रद्द करवा रहा है।' अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते कैप्टन बनने के लिए कौन बाजी मारेगा।

Bigg Boss 15 | क्या माइशा-ईशान का जल्द हो सकता है ब्रेकअप? इस कंटेस्टेंट्स की पड़ी बुरी नजर

दूसरी तरफ घर के अंदर ईशान और माइशा के बाद अब करण और तेजस्वी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों की नोकझोंक दर्शकों को पसंद आ रही है। दोनों को अक्सर साथ में थोड़ा समय बिताते भी देखा जा रहा है। 

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इनकी कहानी आगे जाकर क्या मोड़ लेगी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement