Friday, May 10, 2024
Advertisement

Bigg Biss 15: वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर राकेश ने ली घर में एंट्री, शमिता शेट्टी को लेकर कही ये बात

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस ओटीटी के दो कंटेस्टेंट ने घर में प्रवेश किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 08, 2021 18:03 IST
bigg boss 15 - India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE: IANS राकेश बापट 

'बिग बॉस 15' के घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं, जिसके जरिए एक्स बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी नेहा भसीन और राकेश बापट बिग बॉस हाउस में दाखिल हुए हैं। राकेश और नेहा घर में मौजूद 'बिग बॉस ओटीटी' के सहयोगी शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के कंपटीटर बन गए हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर राजीव अदतिया को पहले ही जगह मिल गई थी। बापट के लिए, 'बिग बॉस 15' के ओटीटी संस्करण के बाद घर में प्रवेश करना एक बड़ा बदलाव है। 

Sooryavanshi Movie Review: अक्षय-कैटरीना की एक्शन से भरपूर 'सूर्यवंशी' हुई रिलीज, मूवी देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

बापट ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि कुछ भी नहीं बदलेगा, खेल का प्रारूप वही है। लेकिन 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में हम ज्यादा घुल-मिलकर रहते थे और यहां घर के अंदर किसी का उचित संबंध नहीं हैं। ओटीटी पर हमने बहुत सी चीजें साझा की लेकिन यहां कंटेस्टेंट्स सिर्फ गेम पर फोकस कर रहे हैं और एक-दूसरे पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं। मुझे लगता है इसी वजह से दर्शक शो से कनेक्ट भी नहीं हो रहे हैं। 

'बिग बॉस ओटीटी' में शमिता शेट्टी और बापट की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। घर में प्रवेश करने से पहले बापट ने शमिता शेट्टी को लेकर कहा कि वो स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं। उनकी बहुत मजबूत राय और आवाज है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह बहुत स्पष्ट है। वह बाहर से अंदर से एक ही व्यक्ति हैं।

शमिता के साथ अपने संबंध के बारे में उन्होंने कहा कि वह अपना खेल अपने तरीके से खेल रही हैं। हमारा कनेक्शन उससे प्रभावित नहीं होने वाला है।

जब राकेश से पूछा गया कि शीर्ष स्थान के प्रबल दावेदार कौन हैं? इस बारे में अपने विचार साझा करते हुए बापट ने कहा कि मुझे लगता है कि शमिता, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और विशाल कोटियन बहुत अच्छा खेल खेल रहे हैं।

बापट ने प्रतियोगियों के लिए कुछ सुझाव दिए कि निशांत भट एक अच्छे खिलाड़ी हैं। लेकिन उन्हें प्रतीक सहजपाल की चाल पर ध्यान देने के बजाय अपने खेल पर अधिक ध्यान देना चाहिए। मेरा सुझाव है कि आप खेल को स्वाभाविक तरीके से खेलें ताकि लोग देख सके, कि आप नकली हैं या असली। मैं मजबूत प्रतियोगियों के साथ संबंध बनाऊंगा। राकेशन ने सलमान खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह हर किसी के स्वभाव को समझते हैं और खेल का सही विश्लेषण करते हैं।

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य खबरें- 

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी तस्वीर, लिखा खूबसूरत मैसेज

जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, हो रही है वायरल

कंगना रनौत ऑफिस में दिवाली पूजन के लिए पूजा की थाल सजाते आईं नजर, एक ही फ्रेम में दिखे अभिनेत्री के कई रंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement