Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 | प्रतीक सहजपाल की किस बात पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, देखें वीडियो

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 15 हर बीतते दिन के साथ काफी दिलचस्प होता जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 13, 2021 17:03 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV  Bigg Boss 15 |  प्रतीक सहजपाल की किस बात पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, देखें वीडियो

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के वीकेंड एपिसोड का हर किसी को इंतजार रहता है। इस एपिसोड के दौरान शो के होस्ट सलमान खान घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं। इस बार के वीकेंड एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट प्रतीक सजहपाल की बात पर भड़के नजर आए। 

कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान, प्रतीक सहजपाल को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो के मुताबिक सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल से कहा, "प्रतीक मैं वो लाइन कभी क्रॉस नहीं करता। इसका क्या मतलब था जो तुम राजीव को बोल रहे थे। मैं तुमपर जोक्स बनाऊं? तो तुम दो सेकंड में रो दोगे। तुम लाइन क्रॉस कर रहे हो। तुम्हारे साथ मैं ही होना चाहिए था, तुम भीख मांगते इस घर से बाहर जाने के लिए।"

जिस तरह की हरकतों को इस हफ्ते शो के कंटेस्टेंट्स ने की हैं उससे यह साफ हो जाता है कि उन्हें शो के होस्ट की फटकार को झेलना होगा। उमर इस दौरान घर के कप्तान हैं, वह कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग किचन के टास्क सौंपते हैं जिसमें खाना बनाना, सब्जी काटना, बर्तन साफ ​करना जैसे काम शामिल हैं। जैसे ही उमर, प्रतीक को किसी भी काम को करने के लिए कहते हैं तो प्रतीक उसे करने से इनकार कर देते हैं, जिसके बाद दोनों में लड़ाई हो जाती है।

प्रतीक, उमर की कप्तानी पर सवाल उठाते हैं और बदले में उमर उन्हें 'बावर्ची' कहते हैं और उससे कहते हैं कि जाकर खाना बनाओ। हालांकि, दोनों के बीच दोस्ताना संबंध हैं, लेकिन यह लड़ाई उनके बीच कड़वाहट लेकर आई है। उमर, प्रतीक से कहते हैं कि वह हर मामले में अपनी राय ने थोपें और यहां तक उमर ने प्रतीक को वॉशरूम साफ करने के लिए भी कहा।

उमर, प्रतीक को गाली देना शुरू कर देते हैं, इसके बाद दोनों के बीच की तनातनी हाथापाई तक पहुंच जाती है। दोनों की लड़ाई शांत होने का नाम नहीं ले रही थी। बाद में घरवाले उन्हें आपस में लड़ने से रोकते हैं। शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल की बात करें तो बीते एपिसोड में भी उनकी और उमर रियाज की झड़प देखने को मिली। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement