1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: टीवी पर आने से पहले शो में आने वाला है कौन सा नया ट्विस्ट? जानिए

Bigg Boss 15: टीवी पर आने से पहले शो में आने वाला है कौन सा नया ट्विस्ट? जानिए

सलमान खान की तरफ से होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। इस शो के बारे में लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 21, 2021 6:46 IST
Bigg Boss, Salman Khan, Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : SALMANKIDEEWANI_TALFU Bigg Boss 15: टीवी पर आने से पहले शो में आने वाला है कौन सा नया ट्विस्ट? जानिए

देश का सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक बिग बॉस का नया सीजन इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. शो से जुड़े अपडेट लगातार सामने आ रहे हैं, हाल ही में ऐसा पता चला है कि शो का अलग सीजन 8 अगस्त से टीवी के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर टेलीकास्ट किया जाएगा। 6 हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किए जाने के बाद शो फिर से टेलीविजन पर प्रसारित होगा। शो में कौन से कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाले हैं, इस नाम पर अभी संशय बना हुआ है। हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि घर में एंट्री लेने से पहले कंटेस्टेंट्स भी जल्द क्वारंटाइन होने वाले हैं। हर साल की तरह पिछले साल भी इस शो को सलमान खान ने होस्ट किया था।

चूंकि यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म टेलीकास्ट पहले किया जाएगा, इसके लिए शो के मेकर्स को होस्ट की तलाश है। शो के होस्ट रहे सलमान खान इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होस्ट नहीं करेंगे। इसके लिए रोहित शेट्टी, फराह खान और अन्य बॉलीवुड और टीवी के कुछ चेहरों से संपर्क किया गया है। रोहित शेट्टी एक लोकप्रिय निर्देशक-निर्माता हैं। वह वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी 11 शो को होस्ट कर रहे हैं। रोहित पहले शख्स हैं जिन्हें इसके लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, खबरें हैं कि डेट्स के क्लैश होने के कारण मामला नहीं बन सका। इसके बाद फराह खान और अन्य सितारों पर विचार किया जा रहा है। मेकर्स फिलहाल ओटीटी के लिए होस्ट फाइनल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। यह शो टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। पहली बार बिग बॉस ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। चैनल पर आने से पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी पर दिखाए जाएंगे। यह शो 6 महीने तक चलेगा। 

बात करें शो के पिछले सीजन यानी बिग बॉस 14 की तो रुबीना दिलाइक इस शो की विनर रहीं. राहुल वैद्य फर्स्ट रनरअप रहे और निक्की तंबोली सेकेंड रनरअप रहीं। शो को कई फैंस का भरपूर प्यार मिला।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X