1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: क्या राखी सावंत वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर लेंगी शो में एंट्री?

Bigg Boss 15: क्या राखी सावंत वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर लेंगी शो में एंट्री?

राखी के लिए 'बिग बॉस' का घर परिचित क्षेत्र है, क्योंकि वह पिछले सीजन में एक चैलेंजर और फाइनलिस्ट के रूप में इसका हिस्सा रही थीं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2021 14:21 IST
बिग बॉस 15- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 15

Highlights

  • राखी सावंत शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं।
  • पिछले कुछ दिनों में शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के नाम सामने आए हैं, जिसमें देसाई, भट्टाचार्या और अभिजीत बिचुकले का है।

मुंबई: दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए 'बिग बॉस 15' ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है और 'बिग बॉस 15' की ताजा खबर यह है कि राखी सावंत एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं। बेशक, चैनल ने अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। सूत्रों ने बताया कि 'बिग बॉस' के ओपनिंग सीजन में अपनी हरकतों से देश का ध्यान खींचने वाली राखी को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या के साथ घर में एंट्री की तैयारी के चलते क्वारंटाइन किया गया है।

राखी के लिए 'बिग बॉस' का घर परिचित क्षेत्र है, क्योंकि वह पिछले सीजन में एक चैलेंजर और फाइनलिस्ट के रूप में इसका हिस्सा रही थीं। पिछले कुछ दिनों में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के नाम सामने आए हैं, जिसमें देसाई, भट्टाचार्या और अभिजीत बिचुकले का है। जिन्होंने 'बिग बॉस मराठी' से फेम पाई है। राखी के घर में प्रवेश करते ही नए समीकरणों का बनना तय है।

दिलचस्प बात यह है कि राखी शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं और हाल ही में, वह मीडिया से सलमान खान-स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रथ' के बारे में बात कर रही हैं और वह फिल्म देखने का इंतजार कर रही हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video
bigg boss 15