Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिग बॉस कंटेस्टेंट रोशमी बनिक ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

इन दिनों रोशमी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें, रोशमी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 06, 2019 15:31 IST
Roshmi Banik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Roshmi Banik

बिग बॉस12 की कंटेस्टेंट रह चुकी रोशमी बनिक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। रोशमी हमेशा ही अपनी फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैन्स लाइक और कमेंट करते नज़र आते हैं। इन दिनों रोशमी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें, रोशमी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह अपने हॉट अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। इन फोटोज़ में रोशमी गोल्डन, ब्लैक और क्रीम कलर की ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इन फोटोज़ में वह खूबसूरत दिखने के साथ-साथ काफी क्यूट भी लग रही हैं। 

आपको बता दें, रोशमी कोलकाता में लेदर गुड्स के साथ डीलिंग करती हैं। वह काफी स्टाइलिश हैं यह उनके ड्रेसिंग सेंस से पता चलता है। वह अपने ट्रेंडी आउटफिट और स्टाइल सेंस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। रोशमी बनिक EI Cuero Fashions की मालिक होने के साथ-साथ फाउंडर भी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी शिक्षायतन कॉलेज कोलकाता से की है। वह बीबीए की स्टूडेंट थीं। 

बिग बॉस 12 में एंट्री के बाद से ही रोशमी काफी फेमस हुई हैं। इस शो में वह मितल जोशी के साथ एक जोड़ी के रुप में आई थीं। लेकिन मितल जोशी शो से एलिमिनेट हो गई थीं। जिसके बाद रोशमी बनिक और क्रिती वर्मा ने एक साथ बिग बॉस के घर में एन्ट्री की थी।

हालांकि वह इस शो में ज़्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई थीं। लेकिन इसी बीच उन्होंने इस शो में बेहद अच्छे दोस्त भी बना लिए थे। जिनमें श्रीसंत, शिवाशीष मिश्रा, कृति, जसलीन मथारू शामिल हैं। बिग बॉस के हाउस में उनकी बॉंडिंग शिवाशीष के साथ ज़्यादा देखने को मिली थी। उनकी दोस्ती को दर्शकों ने भी बेहद पसंद किया था।

बिग बॉस के घर के बाहर भी रोशमी अपने दोस्तों के साथ अक्सर मीटिंग्स करती नज़र आती हैं। उनकी तस्वारें रोशमी खुद अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती नज़र आती हैं। 

टीवी से जुड़ी बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से जिमी फैलन के शो में आएंगी नजर, दिखेगा ये ग्लैमरस अवतार

शादी में दूल्हे संग सुष्मिता सेन ने किया चुनरी-चुनरी पर डांस, दुल्हन को गोद में उठाया

बिग बॉस 12 के दीपक ठाकुर का नया गाना हुआ रिलीज 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement