1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss OTT 8 September Highlights: शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल में हुई कैटफाइट, 5 सदस्य हैं नॉमिनेट

Bigg Boss OTT 8 September Highlights: शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल में हुई कैटफाइट, 5 सदस्य हैं नॉमिनेट

बिग बॉस ओटीटी के घर में आज का दिन काफी मस्ती भरा रहा, वहीं दिव्या और शमिता के बीच कैटफाइट भी देखने को मिली।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2021 14:27 IST
Bigg Boss OTT 8 September LIVE- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss OTT 8 September LIVE

Bigg Boss OTT 8 September Highlights:​ आज सुबह सभी प्रतियोगी बिना कनेक्शन के उठे, और अपना व्यक्तिगत खेल खेलने के लिए पूरी तरह तैयार थे। दिव्या को सोलो गेम के बारे में खुश होना चाहिए था, वह खुद को अकेला महसूस कर रही थीं। दूसरी ओर, शमिता और राकेश को सुबह क्वालिटी टाइम शेयर करते देखा गया। बिग बॉस ने नामांकन कार्य की घोषणा की जिसमें पहले से ही सुरक्षित प्रतियोगियों - निशांत और राकेश को कार्य की शुरुआत में ही किसी भी दो नामांकित प्रतियोगियों को डिसएडवांटेज देने की शक्ति मिली। फैसला आपसी सहमति के साथ लिया। कई असहमतियों के बाद आखिरकार दोनों ने 'नेहा' और 'प्रतीक' को नॉमिनेट किया। प्रतीक को यह जानकर हैरानी हुई कि राकेश ने उसका नाम लिया था, प्रतीक को राकेश पर गुस्सा आया और वो इस बात से भड़क गए।

इसके अलावा, नॉमिनेशन टास्क में नेहा और प्रतीक जिन्हें डिसएडवांटेज मिला था उन्हें डेंजर जोन में बैठना पड़ा और बाकी तीन कंटेस्टेंट जाकर ऑटोरिक्शा में बैठ गए। टास्क में 5 राउंड थे और प्रत्येक राउंड के बाद रिक्शा में बैठे एक व्यक्ति को डेंजर जोन में बैठे एक के साथ स्विच करना पड़ा। एक प्रतियोगी को डेंजर जोन में भेजने का निर्णय आपसी सहमति या ऑटो में बैठे प्रतियोगियों के बहुमत से होना था। नॉमिनेशन टास्क के पहले दौर में शमिता ने अपनी फ्रेंड नेहा को बचा लिया। मूस और दिव्या ने नेहा को दूसरे राउंड में डेंजर जोन में भेज दिया। तीसरा दौर चौंकाने वाला और पेचीदा था क्योंकि मूस ने दिव्या के साथ भागीदारी की और प्रतीक को डेंजर जोन में डाल दिया। मूस ने प्रतीक और उनकी दोस्ती की पीठ में चाकू घोंपा, जो नेहा के साथ अच्छा नहीं हुआ क्योंकि उसे लगा कि मूस प्रतीक की परवाह करती है।

सभी 5 राउंड से गुजरने के बाद, अंतिम राउंड में दिव्या और मूस ने शमिता के साथ प्रतीक को डेंजर जोन में भेज दिया और प्रतीक चाहता था कि नेहा बैठ जाए और खुद को नॉमिनेशन से बचा ले। लेकिन, खेल में एक मोड़ आया, क्योंकि नेहा ने डेंजर जोन नहीं छोड़ा और प्रतीक के साथ स्वैप किया, प्रतीक के भीख मांगने के बाद भी ऑटो में केवल दो प्रतियोगी थे। और क्योंकि टास्क पूरा नहीं हुआ था, बिग बॉस ने घोषणा की कि टास्क को रद्द कर दिया गया है और सभी 5 प्रतियोगी नामांकित रहे। इस घोषणा के बाद, प्रतीक ने अपना आपा खो दिया क्योंकि वह नेहा को बचाना चाहता था, वह फूट-फूट कर रोने लगे। 

Bigg Boss OTT 8 September LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 8:24 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    लाइव देखने वाले दर्शक आज के प्रदर्शन से खुश हैं, जिसके बाद प्रतियोगी ऑडियंस को शुक्रिया अदा करते हैं।

  • 8:13 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल में शुरू हुई कैटफाइट।

  • 8:07 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    मूस को लेकर दिव्या और प्रतीक में काफी बहस हुई। दिव्या ने कहा कि मूस तुम्हारे हिसाब से दोस्त नहीं बनाएगी।

  • 8:06 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    अंतिम राउंड में दिव्या और मूस ने शमिता के साथ प्रतीक को डेंजर जोन में भेज दिया और प्रतीक चाहता था कि नेहा बैठ जाए और खुद को नॉमिनेशन से बचा ले। लेकिन, खेल में एक मोड़ आया, क्योंकि नेहा ने डेंजर जोन नहीं छोड़ा और प्रतीक के साथ स्वैप किया, प्रतीक के भीख मांगने के बाद भी ऑटो में केवल दो प्रतियोगी थे। और क्योंकि टास्क पूरा नहीं हुआ था, बिग बॉस ने घोषणा की कि टास्क को रद्द कर दिया गया है और सभी 5 प्रतियोगी नामांकित रहे। इस घोषणा के बाद, प्रतीक ने अपना आपा खो दिया क्योंकि वह नेहा को बचाना चाहता था, वह फूट-फूट कर रोने लगे। शमिता भी फूट-फूटकर रोने लगीं।

  • 7:38 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    मूस और दिव्या ने नेहा को दूसरे राउंड में डेंजर जोन में भेज दिया। तीसरा दौर चौंकाने वाला और पेचीदा था क्योंकि मूस ने दिव्या के साथ भागीदारी की और प्रतीक को डेंजर जोन में डाल दिया। मूस ने प्रतीक और उनकी दोस्ती की पीठ में चाकू घोंपा, जो नेहा के साथ अच्छा नहीं हुआ क्योंकि उसे लगा कि मूस प्रतीक की परवाह करती है।

  • 7:38 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    नॉमिनेशन टास्क में नेहा और प्रतीक को डेंजर जोन में बैठना पड़ा और बाकी तीन कंटेस्टेंट जाकर ऑटोरिक्शा में बैठ गए। टास्क में 5 राउंड थे और प्रत्येक राउंड के बाद रिक्शा में बैठे एक व्यक्ति को डेंजर जोन में बैठे एक के साथ स्विच करना पड़ा। एक प्रतियोगी को डेंजर जोन में भेजने का निर्णय आपसी सहमति या ऑटो में बैठे प्रतियोगियों के बहुमत से होना था। नॉमिनेशन टास्क के पहले दौर में शमिता ने अपनी फ्रेंड नेहा को बचा लिया।

  • 7:26 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    निशांत प्रतीक से मूस के बारे में बात करते नजर आए। निशांत ने शेयर किया कि कैसे वह मूस पर चिढ़ जाते थे क्योंकि उन्हें लगा कि मूस प्रतीक के लिए खेल रही है, निशांत का कहना है कि उसे शो में किसी पर भरोसा नहीं है! हालांकि यह पहली बार है जब उन्होंने इसे स्वीकार किया है। 

  • 7:20 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    राकेश की इस बात के लिए प्रतीक और निशांत उन्हें काफी कुछ सुनाते हैं, हालांकि शमिता उनका सपोर्ट करती हैं।

  • 7:18 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    दिव्या, मूस, शमिता, नेहा और प्रतीक ये 5 सदस्य कल नॉमिनेट हुए थे, अब बिग बॉस ने राकेश और निशांत से इनमें से ऐसे दो नाम लेने को कहे जो नॉमिनेशन से नहीं बच सकते। अब निशांत और राकेश में बहस हो जाती है क्योंकि निशांत शमिता को नॉमिनेट करना चाहते थे और राकेश नहीं करना चाहते थे। राकेश ने कहा कि शमिता, प्रतीक से स्ट्रेंथ में वीक हैं, निशांत आकर शमिता को ये बात बता देते हैं। दोनों ने मिलकर नेहा और प्रतीक को नॉमिनेट किया।

Click Mania