Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: रिद्धि डोगरा संग तलाक और पिता की मौत के बाद टूट गए थे राकेश बापट, शमिता शेट्टी के सामने छलका दर्द

राकेश ने खुलासा किया कि कैसे उनकी शादी को खत्म करने के जीवन को बदलने वाले फैसले ने उन्हें गहराई से प्रभावित किया और आगे खुलासा किया कि वह अपने पिता की मौत से कितने प्रभावित थे।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 28, 2021 13:51 IST
Bigg Boss OTT Raqesh Bapat Ridhi Dogra divorce Shamita Shetty latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA:RAQESHBAPAT/SHAMITASHETTY_OFFICIAL शमिता शेट्टी के सामने राकेश बापट का छलका दर्द 

अभिनेता राकेश बापट ने अभिनेत्री रिद्धि डोगरा के साथ अपने तलाक के बारे में 'बिग बॉस ओटीटी' की सह-प्रतियोगी शमिता शेट्टी से बात की। राकेश और शमिता के कनेक्शन ने हाल ही में दर्शकों का ध्यान खींचा है। हालांकि बीते एपिसोड में जहां नॉमिनेशन टास्क हुआ, वहीं दोनों के बीच कुछ गलतफहमी सामने आ गई। नतीजतन, राकेश और शमिता अपने फैसलों के कारण एक-दूसरे के दृष्टिकोण को समझने में विफल रहे और एक-दूसरे को स्थिति की व्याख्या करना मुश्किल हो गया।

शमिता, राकेश के साथ एक सच्चा संबंध बनाना चाहती है। उनको पहले उसकी चिंता के मुद्दों का उल्लेख करते हुए बातचीत को अनदेखा करने की कोशिश करते देखा गया था। बाद में इस मुद्दे को स्पष्ट करने और उसी जमीन पर वापस आने के विचार के साथ, दोनों ने गार्डन एरिया में बैठकर इस मुद्दे को सुलझाने का फैसला किया।

BIGG BOSS OTT Aug 27 HIGHLIGHTS: नेहा-प्रतीक बने घर के नए बॉस मैन और बॉस लेडी, घर छोड़ने पर अड़े मिलिंद

राकेश ने अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में बताया। उन्होंने अपने बचपन और वयस्कता के दौरान आने वाली समस्याओं के बारे में बात की। राकेश ने खुलासा किया कि कैसे उनकी शादी को खत्म करने के जीवन को बदलने वाले फैसले ने उन्हें गहराई से प्रभावित किया और आगे खुलासा किया कि वह अपने पिता की मौत से कितने प्रभावित थे।

राकेश ने कहा कि वह चिंता के मुद्दों से भी पीड़ित हैं और कहा, "मैं दो सप्ताह से लगातार नहीं सोया हूं।" अभिनेता ने आगे साझा किया कि कैसे उनकी मां और बहन उन्हें दयनीय स्थिति में देखकर निराश हो गईं। उन्होंने कहा, 'मैं टूटने के कगार पर था।'

राकेश ने कहा कि जीवन में स्थिरता पाना उनके लिए कितना कठिन रहा है और वह चाहते हैं कि कोई उन्हें गहराई से समझे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement