Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: पूरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुईं दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल से भी हुई नोकझोंक

  देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का आगाज हो चुका है, कलर्स पर दिखाए जाने से पहले इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रीमीयर किया गया है। 

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2021 10:56 IST
Bigg Boss OTT- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss OTT: पूरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुईं दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल से हुई नोकझोंक

भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का कल पहली बार वूट पर स्ट्रीमिंग शुरू हुआ। "स्टे कनेक्टेड" थीम के तहत महिलाओं को घर में प्रवेश करने के लिए एक पुरुषों को चुनना था। दिव्या अग्रवाल दूसरी आंखिरी कंटेस्टेंट थीं और रिधिमा पंडित को मंच पर अंतिम कंटेस्टेंट के रूप में पेश किया गया था। हालांकि, लड़कों में केवल करण नाथ ही बचे थे, इसलिए होस्ट करण जौहर ने टेबल को पलट दिया और दिव्या अग्रवाल और रिधिमा पंडित के बीच अपने साथी को चुनने के लिए उन पर छोड़ दिया। लड़कियों को उन्हें रिझाना था और जिसके आधार पर करण को उनमें से किसी एक को चुनना था। उन्होंने दिव्या के बदले रिधिमा पंडित को चुना।

Bigg Boss OTT: स्टेज पर ग्लैमरस अंदाज में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा, बाथरोब में पहुंचे जीशान खान

जिसके बाद शो के होस्ट ने ऐलान किया कि दिव्या को पूरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया गया है। उन्होंने उसे अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने और दर्शकों को घर में रहने के लिए प्रभावित करने का सुझाव भी दिया। रविवार को शो एलिमिनेशन की प्रक्रिया होगी। दर्शक यह तय करेंगे कि दिव्या खेल में रहेंगी या नहीं।

इसी बीच प्रतीक और दिव्या में कहासुनी हो गई। प्रतीक ने दिव्या पर उसके कनेक्ट नहीं रहने का आरोप लगाया। दिव्या ने अपना आपा खो दिया और प्रतीक को गाली दी जिससे वह नाराज हो गया।

दिव्या अग्रवाल के अलावा रिधिमा पंडित और प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, नेहा भसीन, जीशान खान, मिलिंद गाबा, करण नाथ, उर्फी जावेद, निशांत भट, अक्षरा सिंह और मुस्कान जट्टाना बिग बॉस के नए सीजन के कंटेस्टेंट हैं। .

आज (9 अगस्त) से बिग बॉस ओटीटी हाउस की एक्टिविटी के लिए 24x7 एक्सेस के अलावा, दर्शक सोमवार से शनिवार तक शाम 7 बजे और रविवार को रात 8 बजे बिग बॉस का एपिसोड देख सकते हैं।

Bigg Boss OTT HIGHLIGHTS: करण जौहर ने किया कंटेस्टेंट्स का स्वागत, मलाइका अरोड़ा ने भी लगाए चार चांद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement