1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss OTT Finale: स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे करण-ऋत्विक, जेनेलिया और रितेश, लगाएंगे मस्ती का तड़का

Bigg Boss OTT Finale: स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे करण-ऋत्विक जेनेलिया और रितेश, लगाएंगे मस्ती का तड़का

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले मस्ती भरा होने वाला है। शो के कई प्रोमो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें नामी चेहरे कंटेस्टेंट्स के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2021 17:42 IST
BIGG BOSS OTT - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VOOTSELECT करण जौहर, जेनेलिया और रितेश 

बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। शो के लास्ट एपिसोड और घर में कंटेस्टेंट्स के आखिरी दिन को खास बनाने के लिए कई धमाकेदार एंट्री होने वाली है। टीवी के मशहूर कलाकार करण वाही और ऋत्विक धनजानी घर में मौजूद सदस्यों के साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे। वहीं, रितेश देशमुख और जेनेलिया शो के विनर की घोषणा करेंगे। 

इसके अलावा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी घर में दाखिल होंगे। दोनों मिलकर कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। मेकर्स ने फिनाले एपिसोड के कई प्रोमो रिलीज किए हैं। जिसमें परफॉर्मेंस की झलक दिखाई गई है। साथ ही स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में आने वाले सभी एक्टर्स के बारे में भी बताया गया है।

Bigg Boss OTT Grand Finale: जानिए कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले

कॉमेडियन भारती सिंह शो में पहुंचे और हंसी का तड़का ना लगे ऐसा हो ही नहीं सकता। प्रोमो में देखा जा सकता है कि भारती कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती हैं। सबसे पहले भारती के निशाने पर प्रतीक आते हैं। वो प्रतीक और नेहा की जोड़ी को 'दादा-पोते' की जोड़ी बताकर खूब खिंचाई करती हैं। इसके बाद राकेश बापट और शमिता शेट्टी को भी उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को लेकर खूब चिढ़ाती दिखाई दे रही हैं।

निशांत भट्ट की परफॉर्मेंस का भी वीडियो सामने आया है। सिसमें मूस और निशांत बेहरीन डांस करते नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस ओटीटी' का फिनाले शनिवार शाम 7 बजे से वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा। लाइव स्ट्रीम केवल वहीं देख पाएंगे जिनके पास वूट का सब्सक्रिप्शन है। जिनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है, वो इसे कल यानी 19 सितंबर को देख सकते हैं।

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' में फिलहाल टॉप-5 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें शमिता शेट्टी, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल का नाम है। दर्शकों को विनर अनाउंस होने का बेसब्री से इंतजार है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की स्कूल के दिनों की तस्वीर, पहचानिए आखिर कौन हैं ये?

'द कपिल शर्मा शो' में सैफ अली खान ने सुनाया मजेदार किस्सा, जब सारा अली खान ने कहा था: 'अब्बा मत गाओ प्लीज'

विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम मोदी की बायोपिक OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Click Mania
bigg boss 15