Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

बिग बॉस OTT: प्रतीक और नेहा बने नए बॉस मैन और बॉस लेडी

प्रतीक-नेहा और अक्षरा-मिलिंद को बॉस मैन और बॉस लेडी खिताब के दावेदार के रूप में चुना गया जिसमें से विजेता बनते हैं प्रतीक और नेहा।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 26, 2021 23:35 IST
बिग बॉस OTT- India TV Hindi
Image Source : PR बिग बॉस OTT

कल जीशान खान को घर से बाहर कर दिया गया, घरवाले और दर्शक सदमे में आ गए, और यह जीशान के सभी फैंस के लिए एक दिल तोड़ने वाला पल था। 18वें दिन की शुरुआत घरवालों ने अगले बॉस मैन और बॉस लेडी को चुनने के लिए टास्क के लिए तैयार करने के साथ की। नहीं, नहीं, यह उतना आसान नहीं है जितना आप सोचते हैं! जनता को दो संबंध तय करने थे कि अगला बॉस मैन और बॉस लेडी कौन होगी।

Chehre Movie Review: अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की शानदार एक्टिंग, जानिए कैसी है ये सस्पेंस-थ्रिलर मूवी

उन्होंने प्रतीक-नेहा और अक्षरा-मिलिंद को बॉस मैन और बॉस लेडी खिताब के दावेदार के रूप में चुना। बिग बॉस ने तब घोषणा की कि चुने गए दो दावेदारों को 'खुंखार भेड़िया' नाम का एक टास्क करना होगा जिसमें दोनों दावेदारों को ब्लॉकों का उपयोग करके एक पिरामिड बनाना होगा। कुल मिलाकर, चार राउंड थे, और, प्रत्येक राउंड में, किन्हीं दो हाउसमेट्स को एक टीम के पिरामिड को तोड़ना था, सभी चार राउंड में इसका पालन किया जाना था। हालांकि टास्क के दौरान शमिता, निशांत, मूस और दिव्या ने फेयर प्ले करने की पूरी कोशिश की लेकिन बाकी लोगों ने टास्क में दिव्या के खिलाफ गैंग बना लिया। बहुत सारी अराजकता, ब्लॉकिंग, धक्का-मुक्की के बाद आखिरकार नए बॉस मैन और बॉस लेडी की घोषणा की गई और वो थे- प्रतीक और नेहा।

बिग बॉस OTT

Image Source : PR
बिग बॉस OTT

यह मिलिंद के साथ अच्छा नहीं हुआ, और उन्होंने अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया और बिग बॉस से शो से बाहर निकलने के लिए मुख्य द्वार खोलने के लिए कहा। क्या यह एक अच्छा फैसला है या उन्हें अपनी रणनीति बदलनी चाहिए? क्या होगा ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। फिलहाल प्रतीक और नेहा बॉस मैन और बॉस लेडी का लुत्फ उठा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement