Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का हुआ बुरा हाल, अस्पताल में झाड़ू-पोछा लगाती नजर आईं

कई बार ऐसा होता है कि स्टार्स को उनके कैरेक्टर में देखकर लोग उन्हें पहचान नहीं पाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर सभी हैरान हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 01, 2021 15:04 IST
कार्टेल से दिव्या...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVYAAGARWAL_OFFICIAL कार्टेल से दिव्या अग्रवाल का लुक

टीवी सीरियल, फिल्म या वेब सीरीज में दिखाए जाने वाले किरदार कई बार ऐसे होते हैं जिसके लिए स्टार्स को ट्रांसफॉर्मेशन की जरूरत पड़ती है। ऐसे में कैरेक्टर को रियल लुक देने के लिए कई घंटों तक मेकअप आर्टिस्ट को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। यही नहीं कभी-कभी तो वजन घटाने और बढ़ाने तक की नौबत भी आ जाती है और जब यही लुक जब सामने आता है तो लोग हैरत में पड़ जाते हैं। 

सुनील शेट्टी 'इनविजिबल वुमन' से करेंगे ओटीटी डेब्यू, साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' विनर दिव्या अग्रवाल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है। फोटो में दिव्या अस्पताल में सफाई का काम करने वाली महिला के गेटअप में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे का हुलिया पूरी तरह से बदला दिख रहा है। बड़े-बड़े दांत,आंखों के नीचे डार्क सर्कल और डस्की बॉडी कलर की वजह से उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हैं

तस्वीर शेयर करते हुए दिव्या ने बताया कि ये उनकी वेब सीरीज का एक किरदार जो काफी खतरनाक है। इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिए तैयार किया गया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट के माध्यम से एकता कपूर का आभार भी व्यक्त किया है। 

दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' में इसी अवतार में नजर आ रही हैं। इससे पहले भी दिव्या अग्रवाल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। दिव्या उस तस्वीर में बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिखीं। बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेद शर्ट पहनी है और मूछों पर हाथ रखे नजर आ रही थीं। उनका ये लुक भी 'कार्टेल' के लिए था। एक्ट्रेस को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जात है। वो कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। इनमें 'स्प्लिट्सविला 10' भी शामिल है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के विवादित विज्ञापन पर सोशल मीडिया पर बवाल, जानिए क्या कह रहे यूजर

बिग बॉस 15: 'जंगल है आधी रात है' पर झूमते दिखे सलमान खान, सामने आया धमाकेदार प्रोमो

Bigg Boss 15: क्या जय भानुशाली करेंगे सलमान खान के शो में एंट्री?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement