1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. चंदन प्रभाकर ने 6 महीने बाद की 'द कपिल शर्मा शो' पर वापसी, कॉमेडी किंग का ऐसा था रिएक्शन

चंदन प्रभाकर ने 6 महीने बाद की 'द कपिल शर्मा शो' पर वापसी, कॉमेडी किंग का ऐसा था रिएक्शन

द कपिल शर्मा शो पर चंदन प्रभाकर की 6 महीने बाद वापसी हो गई है। चंदन ने बताया सेट पर पहली बार देख कपिल शर्मा का रिएक्शन कैसा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2020 11:30 IST
chandan prabhakar and kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CHANDANPRABHAKAR/KAPILSHARMA चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा

कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू शुरु से सभी को खूब हंसाते नजर आए हैं। मगर लॉकडाउन के बाद शुरू हुई शूटिंग में चंदन प्रभाकर नर नहीं आ रहे थे। फैन्स के साथ शो के आर्टिस्ट भी उन्हें बहुत मिस कर रहे थे। अब चंदन शूटिंग पर वापिस आ गए हैं।  चंदन अब आने वाले एपिसोड्स में सबको हंसाते हुए नजर आएंगे।  चंदन ने एक इंटरव्यू में शो से दूर रहने और 6 महीने बाद वापसी पर कपिल शर्मा का रिएक्शन बताया।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में चंदन प्रभाकर ने बताया कि मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता था और वो ही कर रहा था। साथ ही मेरे घर पर एक बच्चा है तो इस महामारी में मैं जल्दबाजी में किसी तरह का फैसला नहीं लेना चाहता था। तो मैंने ब्रेक लिया कि भविष्य में चीजें कैसे काम करेंगी फिर अपना मन मनाया। मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका इस तरह कभी नहीं मिला जैसे लॉकडाउन में मिला है। जब हम काम करते हैं तो दिमाग में काम का प्रेशर रहता है लेकिन लॉकडाउन में मैंने परिवार के साथ खूब एंजॉय किया।

शूटिंग दोबारा शुरु होने और सेट पर वापिस आने के बारे में चंदन ने कहा- जब शूटिंग शुरू हुई तो मुझे डर था कि यह कैसे काम करेगा। मुझे पैसे का ज्यादा प्रेशर नहीं था। यह मेरा फैसला था परिवार के साथ रहने का। फिर एक ऐसा समय आया जब सभी ने काम करना शुरू कर दिया द कपिल शर्मा शो की टीम भी चाहती थी कि मैं वापिस आ जाऊं। फिर मैंने अपनी पत्नी के साथ बात कि और एहसास किया कि अब हमे इस वायरस के साथ ही जीना है और घर पर बैठने का अब कोई मतलब नहीं है। बेहतर है की काम शुरू करें और सभी जरुरी सावधानियां बरतें। तो मैंने काम पर वापिस आने का फैसला लिया। मैंने शूटिंग शुरू कर दी है। मैं किसी को पहचान नहीं पा रहा था क्योंकि सभी ने मास्क पहने हुए थे लेकिन शो पर वापिस आकर मजा आ रहा है।

चंदन प्रभाकर ने बताया उनके सेट पर वापिस आने पर कपिल शर्मा का रिएक्शन कैसा था। 6 महीने बाद जब कपिल ने मुझे पहली बार देखा तो कहा- यार बड़ा पतला हो गया तू। मैंने कहा- हां इनकम रुकी हुई थी ना, इसलिए पतला हो गया। फिर हम दोनों हंसने लगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment