Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: पुनीत जे पाठक और निधि मुनि सिंह का अंगूठी ढूंढने वाली रस्म का वीडियो वायरल, देखिए कौन जीता

मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक और निधि मुनि सिंह का शादी के बाद की अंगूठी वाली रस्म का वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में पुनीत, निधि के साथ मजाक मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 15, 2020 7:49 IST
nidhi moony singh and punit j pathak- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/INSTAGRAAM_BOLLYWOOD nidhi moony singh and punit j pathak

मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक अपनी लेडीलव निधि मुनि सिंह संग 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। वहीं अब इन दोनों की शादी के बाद की अंगूठी वाली रस्म का वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में पुनीत, निधि के साथ मजाक मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

थाल में अंगूठी ढूंढने वाली रस्म का वीडियो इंस्टाग्राम बॉलीवुड ने शेयर किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे मेज पर थाल रखी हुई है और उसके एक तरफ निधि तो दूसरी तरफ पुनीत बैठे हैं। वीडियो में पुनीत की मां भी नजर आ रही हैं।

इस रस्म को शुरू करने से पहले दोनों आंखें बंद कर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं और पुनीत की मां नंबर्स काउंट कर रही हैं। जैसे ही पुनीत की मां दोनों को अंगूठी ढूंढने के लिए कहती हैं तो पुनीत सबसे पहले थाल के बीच में हाथ रख लेते हैं। ये देख पुनीत और उनकी पत्नी निधि दोनों ही जोर जोर से हंसने लगते हैं। हालांकि थाल में से अंगूठी ढूंढने में निधि मुनि जीत जाती हैं।

पुनीत और निधि की शादी में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इस खास मौके पर पुनीत ने हल्के गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी तो निधि ने गुलाबी रंग के लहंगा पहना हुआ था। इन दोनों ने स्टेज पर रोमांटिक डांस भी किया था। 

शादी के बंधन में बंधे कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक, लेडीलव निधि मुनि सिंह का थामा हाथ, देखें इनसाइड Pics और Videos

शादी के बाद पुनीत ने शानदार रिसेप्शन भी दिया था जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। रिसेप्शन पार्टी में पुनीत ने निधि के साथ कुछ कुछ होता है है मशहूर म्यूजिक पर रोमांटिक डांस भी किया था। देखिए इन दोनों के रोमांटिक डांस का वीडियो...

रिसेप्शन पार्टी में हर्ष और भारती संग देखिए निधि और पुनीत की ये तस्वीर...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement