Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

शादी के बंधन में बंधे कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक, लेडीलव निधि मुनि सिंह का थामा हाथ, देखें इनसाइड Pics और Videos

पुनीत ने हल्के गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी तो उनकी दुल्हन निधि गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नज़र आईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 12, 2020 11:06 IST
choreographer punit j pathak ties knot with ladylove nidhi moony singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PUNITJPATHAK_FANCLUB शादी के बंधन में बंधे कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक

पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 9 के विनर और कोरियोग्राफर-डांसर पुनीत जे पाठक ने मंगेतर निधि मुनि सिंह संग शादी कर ली है। उनकी वेडिंग सेरेमनी में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया सहित कई सेलेब्स शामिल हुए। उनकी शादी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

भारती सिंह ने पुनीत और निधि को शादी की बधाई देते हुए उनके वीडियो शेयर किए हैं। पुनीत ने हल्के गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी तो निधि गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नज़र आईं। 

रियोग्राफर पुनीत पाठक ने अनाउंस की शादी की डेट, अगस्त में हुई थी सगाई

पुनीत और निधि ने स्टेज पर रोमांटिक गाने पर डांस भी किया। 

आपको बता दें कि रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी में पुनीत पाठक काम कर चुके हैं। इसके बाद उन्होंने नवाबजादे में भी एक्टिंग की और उनकी हालिया फिल्म वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर थी।  

इससे पहले पुनीत ने इंस्टा पोस्ट शेयर किया था,  जिसमें उन्होंने शादी की डेट बताते हुए प्यारा सा कैप्शन दिया था। कैप्शन में पुनीत ने लिखा - 'एक डेट जो हमारे साथ हमेशा रहेगी, एक तारीख जो हमें हमेशा के लिए बदल देगी, 11/12/2020 को हमारी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है, तुम्हारी, मेरी और हमारी कहानियों का एक खूबसूरत चैप्टर'।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement